Imam-ul-Haq: "मेरे साथ अनुचित व्यवहार किया गया.. ', इंजमाम उल हक के भतीजे ने पाकिस्तान टीम पर लगाया चौंकाने वाला आरोप

Shocking allegation made on Pakistan team by Imam Ul Haq, इमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रितकेट टीम को लेकर एक बड़ा आरोप लगाया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Imam Ul Haq Shocking allegation made on Pakistan team:  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर बड़ा आरोप लगा दिया है. पाकिस्तान के एक शो में इमाम उल हक ने सीधे तौर पर कहा है कि उनके साथ टीम में अनुचित व्यवहार किया गया है. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि इंजमाम उल हक का भतीजा होने की कीमत उन्हें चुकानी पड़ रही है. दरअसल, शो में इमाम से एक सवाल पूछा गया कि क्या आपके साथ टीम में नाइंसाफी हुई है. इसपर  इमाम ने रिएक्ट किया और जो जवाब दिया है उसने फैन्स के बीच खलबली मची दी है. इमाम ने इस सवाल के जवाब में थोड़ा सोचा और हां में  जवाब दिया.

Imam-ul-Haq का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स के बीच खलबली मच गई है. इसके अलावा इस शो में उनसे पूछा गया कि क्या मिस्बाह उल हक, इंजमाम उल हक से बेहतर कप्तान  थे. इसपर इमाम ने ना में जवाब दिया है. 

Advertisement

लेकिन इमाम ने पाकिस्तान टीम में उनके साथ हुई नाइंसाफी को लेकर को जो जवाब दिया है उसने पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल ला दिया है. पाकिस्तानी फैन्स के बीच इमाम सुर्खियों में आ गए हैं. बता दें कि इस समय इमाम पाकिस्तान टीम से बाहर हैं. 

Advertisement

इमाम उल हक ने अपने करियर में अबतक 24 टेस्ट में 1568 रन बनाए हैं जिसमें 3 शतक और 9 अर्धशतक शामिल है. वनडे में उनके नाम 72 मैच में 3138 रन दर्ज है. इमाम ने अबतक वनडे में 9 शतक और 20 अर्धशतक जमाए हैं.

Advertisement

टी-20 इंटरनेशनल (T20I) की बात की जाए तो 3 मैच इमाम ने खेले हैं. बता दें कि इमाम ने जब पाकिस्तान टीम में डेब्यू किया था तो उनके टीम में आने को लेकर काफी बवाल मचा था, कई लोगों ने माना कि इंजमाम के चलते ही इमाम को पाकिस्तान टीम में मौका मिला है. उस समय इमाम के चाचा इंजमाम उल हक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयनकर्ता थे. 

Advertisement

बता  दें कि इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर है. पाकिस्तान के साथ इंग्लैंड की टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 7 अक्टूबर से खेला जाएगा. मुल्तान में यह टेस्ट मैच होना है. 

पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम

शान मसूद (कप्तान), सौद शकील (उप कप्तान), आमेर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अब्रार अहमद, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद हुराइरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, नोमान अली, साइम अय्यूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी

Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024 : Faridabad का चुनावी माहौल, जनता ने बताया क्या है मुद्दे जिनपर पड़ रहे वोट