'वालिद, चचा या भाई के साथ नमाज पढ़ते हैं', पाकिस्तान की हार से चिढ़ा पाकिस्तानी दिग्गज यह क्या बोल गया? VIDEO

Ijaz Ahmed Derogatory Remarks: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर एजाज अहमद का बयान सामने आया है. उन्होंने पाकिस्तान की टीम को जिस तरह से ट्रोल किया है. वह बेहद ही अटपटा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Ijaz Ahmed Derogatory Remarks: भारत के खिलाफ मिली नजदीकी हार के बाद से पाकिस्तान की लगातार आलोचना हो रही है. ग्रीन टीम के पूर्व क्रिकेटर ही बाबर एंड कंपनी की जमकर खिंचाई कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर एजाज अहमद का भी बयान सामने आया है. हालांकि, उन्होंने जिस तरह से खिलाड़ियों को ट्रोल किया है. वह बेहद ही अटपटा है. 

55 वर्षीय पाक पूर्व क्रिकेटर ने एआरवाई के साथ हुई चर्चा के दौरान कहा, 'आप पाकिस्तान की टीम पर गौर करें तो मौजूदा समय में 80 प्रतिशत क्रिकेट रिमोट एरिया या खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में चला गया है. अगर टीम का चयन होता है तो यहां करीब 6 से 8 खिलाड़ी पठान ही होते हैं.'

पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक, 'इनके पास ना कोई शिक्षा होती है और ना ही एस्क्पोजर है. ये लोग सुबह में उठते हैं. दोपहर में अपने वालिद, भाई या चचा के साथ मस्जिद जाकर नमाज पढ़ते हैं और फिर अपने घर आ जाते हैं.'

एजाज अहमद के अनुसार, 'फिर इनके पास कोई दूसरा काम नहीं होता है और ये घर में ही रहते हैं. जब मैच में दबाव का पल आता है तो ये पूरी तरह से बिखर जाते हैं.'

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अबतक पाकिस्तान ने कुल 3 मैचों में शिरकत की है. इस बीच उन्हें मेजबान यूएसए के साथ-साथ भारत के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा एक मात्र जीत उन्हें अबतक कनाडा के खिलाफ मिली है. 

Advertisement

मौजूदा परिस्थितियां ऐसी बन रही हैं कि पाकिस्तान पहले ही चरण से बाहर हो सकता है. दरअसल, भारत और यूएसए की टीम अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर काबिज हैं. दोनों टीमों के पास अभी 2-2 मुकाबले शेष बचे हैं.

भारत और यूएसए की टीम 1-1 मैच जीतते हुए 'सुपर 8' के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. वहीं पाकिस्तान की टीम अपना आखिरी मुकाबला जीतकर भी 4 अंकों तक ही पहुंच पाएगी. नतीजन उसे 'सुपर 8' की रेस से बाहर होना पड़ेगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- अक्षर पटेल और बुमराह के साथ खेल चुके मोनांक का प्लान, भारत के इस गेंदबाज को तो नहीं छोड़ने वाले


 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: ताकतवर हिज़्बुल्लाह की 10 दिन में इजरायल ने ऐसे तोड़ी कमर
Topics mentioned in this article