"वह एक अच्छा फिनिशर रहा है", भुवनेश्वर कुमार के समर्थन में उतरा ऑस्ट्रेलिया का यह पूर्व दिग्गज खिलाड़ी

मैं इससे असहमत हूं, मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा फिनिश कर सकता है और कर रहा है. मुझे लगता है कि उसकी भूमिका है, मेरा मतलब है, जाहिर है, उसकी भूमिका शुरुआत में विकेट लेने की है, लेकिन अगर आपका कप्तान आपसे एक या दो ओवर चाहता है, तो वह ऐसा भी कर सकता है.

भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी पर सवाल उठाए जा रहे हैं

नई दिल्ली:

भुवनेश्वर की डेथ ओवरों में गेंदबाजी विशेष रूप से पिछले कुछ मैचों से चिंता का विषय रही है क्योंकि उन्होंने मंगलवार को 19वें ओवर में कुल 16 रन दिए. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन भुवनेश्वर के समर्थन में आए और उन्हें "अच्छा फिनिशर" कहा.

हेडन ने कहा कि "मैं इससे असहमत हूं, मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा फिनिश कर सकता है और कर रहा है. मुझे लगता है कि उसकी भूमिका है, मेरा मतलब है, जाहिर है, उसकी भूमिका शुरुआत में विकेट लेने की है, लेकिन अगर आपका कप्तान आपसे एक या दो ओवर चाहता है, तो वह ऐसा भी कर सकता है.  हेडन ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया. भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ मैचों में डेथ ओवरों में काफी महंगे साबित हुए हैं. हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप में, तेज गेंदबाज ने 19वें ओवर में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ हार में क्रमश: 19 और 14 रन लुटाए.

मैच की बात करें तो, यह हार्दिक का दूसरा T20I अर्धशतक था, और यह पारी विशेष रूप से महत्वपूर्ण थी क्योंकि भारत ने उनकी पारी में 208/6 का स्कोर बनाया था. इससे पहले केएल राहुल (35 में 55 रन) और सूर्यकुमार यादव (25 में 46 रन) ने भारत के लिए मंच तैयार किया था.


लेकिन यह टोटल भी काफी नहीं साबित हुआ क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया. कैमरून ग्रीन ने ओपनिंग में बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 61 रन बनाए और मैथ्यू वेड की 21 रन की नाबाद 45 रन की पारी ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त दिलाई.  अक्षर पटेल ने चार ओवर में महज 17 रन देकर तीन विकेट लेकर गेंद से चमक बिखेरी, लेकिन बाकी भारतीय गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने क्लीन बोल्ड कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com