पहले टेस्ट में मिली हार के बाद पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, यह खिलाड़ी हुआ सीरीज से बाहर

PAK vs ENG: पहला टेस्ट मैच हारने के बाद पाकिस्तान के लिए दूसरी खबर सामने आई है. अब तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
H

PAK vs ENG: पहला टेस्ट मैच हारने के बाद पाकिस्तान के लिए दूसरी खबर सामने आई है. अब तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. बता दें कि रावलपिंडी टेस्ट मैच में रऊफ ने डेब्यू किया था लेकिन इसी टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए उनको चोट लग गई थी.  रावलपिंडी टेस्ट के पहले दिन के खेल के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान तेज गेंदबाज को चोट लगी थी जिसके बाद उनका एमआरआई किया गया था. जिसके बाद मेडिकल टीम ने माना कि उनकी चोट गंभीर है. दरअसल, फील्डिंग करने के दौरान उनका दाहिना क्वाड चोटिल हो गया था. अब हारिस रऊफ के चोटिल होने के बाद मोहम्मद वसीम जूनियर को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किए जाने की संभावनाएं हैं. 

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रऊफ ने 13 ओवर की गेंदबाजी की थी जिसमें एक विकेट लेने में सफल रहे थे. वहीं, रऊफ को दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर पाए थे. 

Advertisement

पहले टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 74 रनों से हरा दिया. 22 साल के बाद इंग्लैंड ने पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट जीतने का कमाल किया है. दरअसल, 17 साल के बाद पाकिस्तान के दौेरे पर इंग्लैंड टेस्ट खेल रही है. इसेस पहले 2005 में इंग्लैंड ने पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज खेला था.

Advertisement

वहीं, 2001 के टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था. उस समय इंग्लैंड की कप्तानी नासिर हुसैन ने की थी. वहीं, साल 2022 में इंग्लैंड ने पाकिस्तान में टेस्ट जीता तो इंग्लिश टीम की कप्तानी बेन स्टोक्स कर रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़े-

Ban vs Ind: हार के बावजूद युवराज सिंह ने किया रोहित का समर्थन, दस में से दिए इतने नंबर

Advertisement

"बैजबॉल से हार गया कुदरत का निजाम", इंग्लैंड की जीत के बाद पाकिस्तान की जमकर खिंचाई, मीम्स की बाढ़

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi

Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video
Topics mentioned in this article