हार्दिक पांड्या और MSD ने रैपर बादशाह के साथ ‘काला चश्मा’ में जमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

ऑलराउंडर ने अपने ब्रेक का सबसे अच्छा उपयोग करते हुए दुबई में पार्टी (Hardik Pandya MS Dhoni party) की जहां महान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी भी उनके साथ शामिल हुए.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Hardik Pandya MS Dhoni

Viral Video: न्यूजीलैंड में भारतीय टीम को टी20 सीरीज (India vs New Zealand) में जीत दिलाने में सफल होने के बाद, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) के साथ अच्छा समय बिताया. ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में हार्दिक, धोनी और रैपर बादशाह को उनके एक सबसे प्रसिद्ध गाने में से डांस करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि वीडियो के तारीख और स्थान की पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दावा किया है कि यह दुबई का है.

रोहित की अनुपस्थिति में हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs NZ) में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे थे. हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वो वनडे मैच का हिस्सा नहीं हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) 50 ओवर की सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं.

ऑलराउंडर ने अपने ब्रेक का सबसे अच्छा उपयोग करते हुए दुबई में पार्टी (Hardik Pandya MS Dhoni party) की जहां महान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी भी उनके साथ शामिल हुए. देखिए ये वायरल वीडियो:

हाल ही में धोनी को यूएस ओपन (US Open) में आर्थर ऐश स्टेडियम में टेनिस मैच देखते हुए भी देखा गया था. उन्होंने पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और भारतीय टीम के साथी केदार जाधव के साथ गोल्फ सेशन में भी भाग लिया.

जहां तक ​​भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा असाइनमेंट का सवाल है, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे (IND vs NZ 2nd ODI) बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था. इससे पहले भारतीय टीम शुक्रवार को पहला वनडे 7 विकेट से हार गई थी.

Advertisement

विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, मोहम्मद शमी जैसे कई वरिष्ठ खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के बाद आराम दिया गया है. वर्ल्ड कप में भारत सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारकर बाहर हो गया था.

FIFA WC 2022: मोरक्को ने बेल्जियम को 2-0 से हराकर किया एक और बड़ा उलटफेर

“वो जो भी फैसला लेंगे..”, वर्ल्ड कप 2023 पर Ramiz Raja के उग्र बयान पर Gautam Gambhir की प्रतिक्रिया

FIFA World Cup 2022: जर्मनी को हराने वाला जापान कोस्टा रिका से 1-0 से हारा

Featured Video Of The Day
कनाडा पर विदेशमंत्री एस जयशंकर की खरी-खरी