हार्दिक पंड्या का कभी जानी दुश्मन बन गया था यह खिलाड़ी! विदाई पर अब खुद हुए इमोशनल

Hardik Pandya became emotional: हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने पर बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Hardik Pandya

Hardik Pandya became emotional after retirement of Rohit Sharma-Virat Kohli: आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम में हार्दिक पंड्या की बतौर कप्तान वापसी हुई थी. जिसके बाद रोहित शर्मा और उनके बीच काफी वाद विवाद सुनने को मिला था. हालांकि, दोनों खिलाड़ियों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की कि उनके बीच कप्तानी को लेकर अनबन चल रही है. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के चाहने वाले पंड्या के पीछे हाथ धोकर पीछे पड़ गए थे. इस दौरान पंड्या का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं था और लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था. 

खैर उस बात को भुलाते हुए दोनों खिलाड़ी एक साथ टी20 वर्ल्ड कप में आए और बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई. टूर्नामेंट में रोहित शर्मा ने जहां अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से समां बांधा. वहीं पंड्या ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. 

Advertisement

हालांकि, टूर्नामेंट खत्म होते ही रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. दोनों खिलाड़ियों के जाने से हार्दिक पंड्या भी काफी दुखी हैं. उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा है, ''टी20 वर्ल्ड कप 2026 में अभी काफी समय बचा हुआ है. मैं विराट और रोहित के लिए काफी खुश हूं. ये दोनों भारतीय क्रिकेट टीम के 2 महान क्रिकेटर रहे हैं. ये ट्रॉफी डिजर्व करते थे. इनके साथ मैदान में उतरा यादगार रहा. भविष्य में हमें जरुर इनकी कमी खलने वाली है. हालांकि, इससे बेहतर विदाई हम इन दोनों दिग्गजों को कभी नही दे सकते थे.''

Advertisement

यह भी पढ़ें- रोहित और विराट से लेकर राहुल द्रविड़ तक, टीम इंडिया के दमदार प्रदर्शन को देख मंत्रमुग्ध हुए पीएम मोदी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार