Pics: गृह मंत्री अमित शाह से मिले हार्दिक पांड्या और भाई कुणाल, फोटो शेयर कर जताया आभार

श्रीलंका के खिलाफ 29 वर्षीय हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान संभालेंगे. हार्दिक को टी20 टीम का कप्तान बनाया किया गया है और जनवरी के दूसरे सप्ताह में खेले जाने वाले श्रीलंका के खिलाफ ODI में उप-कप्तान के रूप में प्रमोट किया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Hardik Pandya with Amit Shah

IND vs SL: भारत के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 3 जनवरी से शुरू हो रहे श्रीलंका के भारत दौरे (India vs Sri Lanka) से पहले नए साल की पूर्व संध्या पर शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से उनके आवास पर मुलाकात की. ऑलराउंडर क्रिकेटर के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) भी थे. उन्होंने अपने भाई कुणाल के साथ गृह मंत्री से मुलाकात करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

हार्दिक पांड्या ने ट्वीट किया, "माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के साथ अमूल्य समय बिताने के लिए, हमें आमंत्रित करने के लिए आपका धन्यवाद. आपसे मिलना सम्मान और सौभाग्य की बात थी."

श्रीलंका के खिलाफ 29 वर्षीय हार्दिक तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान संभालेंगे. हार्दिक को टी20 टीम का कप्तान बनाया किया गया है और जनवरी के दूसरे सप्ताह में खेले जाने वाले श्रीलंका के खिलाफ ODI में उप-कप्तान के रूप में प्रमोट किया गया है. जिसमें वनडे टीम की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभालेंगे.

हार्दिक के लिए 2022 शानदार रहा है. उन्होंने अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को IPL 2022 का खिताब दिलाया.

श्रीलंका बनाम भारत की टी20 टीम - हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार.

Advertisement

“एक बच्चे की तरह रो रहे हैं..”, PCB के खिलाफ रमीज राजा की हालिया बयानों पर पूर्व पाकिस्तान कप्तान ने कहा

क्या एक्सीडेंट के दौरान ऋषभ पंत नशे में थे या ओवर स्पीड कर रहे थे? उत्तराखंड पुलिस ने दिया जवाब

पाकिस्तानी स्टार मोहम्मद रिजवान ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ किया ये इमोशनल Tweet

ब्राज़ीलियाई फुटबॉल दिग्गज पेले का '82 वर्ष की आयु में निधन

Featured Video Of The Day
Adani Group: विकास योजनाओं के लिए अदाणी एंटरप्राइजेज ने जुटाए 4200 करोड़ रुपए | NDTV India
Topics mentioned in this article