Gulbadin Naib Fake Injury: अफगान कोच ने गुलबदीन नायब के साथ मिलकर क्यों चली ये चाल, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Gulbadin Naib Fake Injury vs BAN T20 WC 2024: डकवर्थ लुईस नियम के तहत ओवर घटाकर बांग्लादेश को 19 ओवर में 114 रन का नया टारगेट मिला था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Gulbadin Naib Fake Injury Video Viral vs BAN

Gulbadin Naib Fake Injury Video Viral: अफगानिस्तान ने मंगलवार को बारिश से प्रभावित सुपर-8 मैच में बांग्लादेश के खिलाफ लो स्कोरिंग, लेकिन रोमांचक मैच में 8 रन से जीत दर्ज कर पहली बार टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल (Afghanistan Qualify for T20 WC 2024 Semifinal) में प्रवेश किया. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. मैच की बात करें तो, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए. मैच के दौरान बारिश ने बार-बार खलल डाला. इसलिए बांग्लादेश की पारी में एक ओवर की कटौती की गई. अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के सामने 116 रन का लक्ष्य रखा था. लेकिन, डकवर्थ लुईस नियम के तहत ओवर घटाकर बांग्लादेश को 19 ओवर में 114 रन का नया टारगेट मिला था.

कोच के इशारे पर गुलबद‍िन नायब ने क्यों किया ये ड्रामा 

वहीं इस अहम मुकाबले में जमकर कॉमेडी भी देखने को मिली, जिसके चलते कई फैंस को काफी हंसी आ रही है तो कई फैंस इसे चीटिंग बता रहे हैं. दरअसल, बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान बारिश के आसार थे. वहीं जब राशिद 12वां ओवर फेंकने आए तो बारिश आ चुकी थी. ऐसे में इस ओवर की चौथी गेंद के बाद अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रोट ने मैच को स्लो करने का इशारा किया, क्योंकि बारिश आने वाली थी और अफगानिस्तान डीएलएस स्कोर से आगे थी. कोच से इशारा पाते ही पहले स्लिप में खड़े गुलबद‍िन नायब (Gulbadin Naib Fake Injury Video Viral) ने अचानकर से रोकने के लिए कहा और हैमस्ट्रिंग का बहाना बनाया. गुलबद‍िन नायब इसके बाद मैदान पर ली लेट गए, जिसके चलते थोड़ी देर के लिए मैच रूका.

Advertisement

गुलबद‍िन नायब का वीडियो हुआ वायरल

हालांकि, बाद में  वो मैदान से बाहर गए. इसके कुछ ही देर बाद बारिश ने मैच में खलल डाला. इसके बाद मैच फिर शुरू हुआ और थोड़ी देर बार फिर बारिश ने खलल डाला और ओवरों में कटौती हुई. अंत में अफगानिस्तान ने मैच अपने नाम किया. बता दें, अफगानिस्तान के गुलबद‍िन नायब की इस एक्टिंग के बाद कुछ फैंस (Fans Reaction on Gulbadin Naib Fake Acting) उन्हें एक्टिंग के लिए ऑक्सर देने की मांग कर रहे हैं को कुछ रह रहे हैं अफगानिस्तान ने चीटिंग की है. इस चेज के जवाब में बांग्लादेश की टीम के विकेट लगातार गिरते रहे. अकेले लिटन दास ही टीम के लिए लड़ते रहे. लिटन ने 54 रन बनाए, लेकिन दूसरे छोर पर कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका. बांग्लादेश की टीम 105 रन पर ही सिमट गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को