GT vs MI: मुंबई इंडियंस अर्जुन तेंदुलकर को बाहर बैठाने को तैयार, गुजरात के खिलाफ यह XI मैदान पर उतरेगी

Gujarat Titans vs Mumbai Indians: मुंबई ने शुरुआती दोनों मैच गंवाने के बाद वापसी की थी. तब उसने अगले तीन मैचों में दिल्ली, केकेआर और हैदराबाद को माद दी थी. अपने आखिरी मैच में मुंबई को अपने घरेलू वानखेड़े मैदान पर पंजाब के हाथों 13 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
G
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 2023) आज अहमदााद के नरेंद्र मोदी स्टेडिमय (Narendra Modi Stadium) में मुंबई और गुजरात के बीच खेले जाने वाले दिन के इकलौते मुकाबले में पांच बार के चैंपियन मुबंई इंडियंस (MI) के लिए हालात खासे चिंताजनक हो चले हैं. मुबई फिलहाल खेले छह में से तीन जीत और इतनी ही हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है. जाहिर है कि उसे आज नंबर एक पायदान पर नजर गड़ाए गुजरात टाइंटस के खिलाफ अपने पत्तों को खासा दुरुस्त करना होगा. और इसमें से सबसे अहम हो चला है कि फाइनल इलेवन का संयोजन.

मुंबई ने शुरुआती दोनों मैच गंवाने के बाद वापसी की थी. तब उसने अगले तीन मैचों में दिल्ली, केकेआर और हैदराबाद को माद दी थी. अपने आखिरी मैच में मुंबई को अपने घरेलू वानखेड़े मैदान पर पंजाब के हाथों 13 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

अभी तक पीयूष चावला मुंबई के लिए खासे अहम साबित हुए हैं. वेटरन स्पिनर ने मुंबई के लिए सबसे ज्यादा नौ विकेट चटकाए हैं और आज के मैच में भी भी उनकी भूमिका खासी अहम है. कैमरून ग्रीन ने भी ऑलराउंड दम दिखाया है, तो युवा ऋितिक शौकीन  ने भी प्रभावित किया है. पंजाब के खिलाफ मैच से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने प्रभावित किया था, लेकिन पिछले मैच में वह तीन ओवर में 48 रन लुटा बैठे. और आज उन्हें अरशद खान या संदी वारियर से बदला जा सका है. हमारे सूत्रों के हिसाब से आज गुजरात के खिलाफ मुंबई की यह XI मैदान पर उतरेगी. 

Advertisement

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, डिम डेविड, कैमरून ग्रीन, ऋितिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, पीयूष चावला और अरशद खान

Advertisement

मुंबई प्रबंधन इस मुकाबले में नेहल वढेरा, अर्जुन तेंदुलकर या संदीप वारियर में से किसी एक को इंपैक्ट प्लेयर के रूप में इस्तेमाल कर सकता है. निश्चित ही, उसके लिए मुकाबला एक बड़ा चैलेंज हो चला है. और यहां से एक और हार उसके प्ले-ऑफ के गणित को खासा प्रभावित कर सकती है.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* RCB के कप्तान क्या बने, विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना, साथी खिलाड़ी भी नहीं बचे
* विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?