शतकवीर Rishabh Pant के लिए ‘गर्लफ्रेंड’ ईशा नेगी ने किया ये पोस्ट, देखिए उनकी कुछ दिलकश ताजा Pics

टीम इंडिया के फेवरेट विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और उनकी गर्लफैंड ईशा नेगी पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पंत ने 2019 में ईशा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी और तब से ये माना जाता है कि यो दोनों लव बर्ड एक साथ हैं.

शतकवीर Rishabh Pant के लिए ‘गर्लफ्रेंड’ ईशा नेगी ने किया ये पोस्ट, देखिए उनकी कुछ दिलकश ताजा Pics

Rishabh Pant की 'गर्लफ्रेंड’ ईशा नेगी ने किया पोस्ट

नई दिल्ली:

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 125 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को तीसरे वनडे (England vs India ODI) में जीत दिला दी. इसके साथ ही वनडे सीरीज भी 2-1 से भारतीय टीम (Team India) के नाम हो गया. उनकी इस शानदार पारी से भारत ने इंग्लैंड दौरे का एक अंत जीत के साथ ही किया. वनडे क्रिकेट में ये ऋषभ पंत की पहली सेंचुरी (Rishabh Pant Century) थी इसलिए ये उनके लिए बेहद खास है.

उनकी पारी के लिए पंत को दुनिया भर से बधाई भरे संदेश और तारीफें आ रही हैं. हालांकि पंत के लिए एक बेहद ही खास संदेश एक खास शख्स की ओर से आया है. वो शख्स कोई और नहीं उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) है. पंत की इस पारी के बाद ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम पर पंत की फोटो से खींचते हुए दिल बनाकर चैम्प लिखा है.

माना जाता है कि टीम इंडिया के फेवरेट विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की फेवरेट शक्स यानी गर्लफैंड (Rishabh Pant Girlfirend) ईशा नेगी हैं और वो दोनों पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पंत ने 2019 में ईशा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी और तब से ये माना जाता है कि यो दोनों लव बर्ड एक साथ हैं. उत्तराखंड की रहने वाली ईशा पेशे से एक  एंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं. आईए उनकी कुछ ताजा तस्वीरों पर नजर डालते हैं. 


पंत और हार्दिक पांड्या ने 260 रन का पीछा करते हुए पांचवे विकेट लिए 133 रन की साझेदारी की. पांड्या 71 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन पंत नें टीम को जीत दिलाकर दम लिया. अपनी शतकिय पारी में उन्होंने 16 चौके और दो छक्के लगाए. इस विस्फोटक पारी के लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.  

“उसका तो ऐसा है चला तो चांद तक, नहीं तो शाम तक”, ऋषभ पंत पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बयान  

2019 वर्ल्ड कप में Ben Stokes ने लिया था ऐसा असाधारण कैच, जिसे नहीं भूल पाएगा विश्व क्रिकेट- Video 

Rishabh Pant ने चार शब्दों में दिया युवराज सिंह के ट्वीट का जवाब, फैंस को आ रहा है पसंद 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com