''भारतीय टीम के एक कोच का दूसरे कोच को संदेश'', द्रविड़ के संदेश पर गंभीर हो गए भावुक, बात ही कुछ ऐसी है, VIDEO

Gautam Gambhir got a special message from Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ ने गौतम गंभीर के मुख्य कोच बनने के बाद एक ऑडियो मैसेज के जरिए खास संदेश दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir got a special message from Rahul Dravid: गौतम गंभीर भारतीय टीम के नए कोच बन चुके हैं. उनसे पहले इस अहम पद पर देश के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ काबिज थे. अब जब गंभीर भारतीय टीम के मुख्य कोच बन चुके हैं तो द्रविड़ ने उन्हें खास अंदाज में एक मैसेज दिया है. अपने सीनियर खिलाड़ी से यह मैसेज पाकर गंभीर भी एक पल के लिए इमोशनल हो गए. 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गंभीर द्रविड़ की तरफ से भेजे गए ऑडियो मैसेज को सुन रहे हैं. 

ऑडियो मैसेज में द्रविड़ को कहते हुए सुना जा सकता है, 'भारतीय टीम के एक कोच का दूसरे कोच को संदेश. मुश्किल परिस्थिति में एक लंबी और गहरी सांस छोड़ें और एक कदम पीछे लें. आपको शुभकामनाएं गौतम. मुझे विश्वास है कि आप टीम इंडिया को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. भले ही यह आपके लिए थोड़ा कठिन होगा, लेकिन मुस्कुराइए. जो कुछ भी होगा. वह हर किसी को चौंका देगा.''

राहुल द्रविड़ की तरफ से मिले इस खास संदेश को सुनकर गौतम गंभीर भी एक हल्की से मुस्कान बिखेरे बिना नहीं रह पाए. उन्होंने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ''मैं जल्दी भावुक नही होता हूं. लेकिन इस संदेश ने मुझे भावुक कर दिया है. दिल को झकझोर देने वाला संदेश था. मैं एक महान शख्स का उत्तराधिकारी बना हूं. आशा करता हूं मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतर पाऊंगा.''

बता दें राहुल द्रविड़ की अगुवाई में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी सराहनीय था. उनकी अगुवाई में ब्लू टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए करीब 13 साल बाद आईसीसी का कोई बड़ा खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही. यही नहीं उनकी देखरेख में ब्लू टीम ने वर्ल्ड कप और टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भी खेला, लेकिन यहां खिताब उठाने से चूक गई.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Iftikhar Ahmed: हो गई इज्जत की किरकिरी, इफ्तिखार अहमद 'नो लुक शॉट' लगाने के प्रयास में हो गए आउट, VIDEO

Featured Video Of The Day
BRICS Summit में हिस्सा लेने Russia जाएंगे PM Modi, Vladimir Putin ने दिया है न्योता
Topics mentioned in this article