गौतम गंभीर ने श्रेयस अय्यर के बारे में कही एकदम पते की बात

गौतम गंभीर ने श्रेयस अय्यर के बारे में कही एकदम पते की बात

WI vs IND, 2nd ODI: श्रेयस अय्यर

खास बातें

  • श्रेयस अय्यर ने सही साबित की गंभीर की बात
  • श्रेयस अय्यर ने खेली 71 रन
  • क्या मिल गया भारत को नंबर-2
पोर्ट ऑफ स्पेन:

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को उम्मीद है कि टीम प्रबंधन मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लंबा मौका देगा. अय्यर इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय वनडे टीम का हिस्सा हैं. अय्यर की नजरें मध्यक्रम में अपनी जगह पक्की करने पर है. उन्हें पहले वनडे में अंतिम एकादश में शामिल किया गया था, लेकिन बारिश के कारण मैच धुलने से उन्हें मौका नहीं मिला, लेकिन पोर्ट ऑफ स्पेन में अय्यर ने बेहतरीन 71 रन की पारी खेलकर गंभीर की बात को सही साबित किया कि उन्हें ज्यादा मौके मिलने चाहिएं. 

यह भी पढ़ें:  सुरेश रैना का खुलासा, सर्जरी के लिए राजी नहीं हो रहे थे, लेकिन...

गंभीर ने अपने कॉलम में लिखा, "इस स्थान को लेकर भारतीय टीम में यह सिरदर्द अभी बरकरार है, पिछले मैच में इस क्रम पर श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी करनी थी लेकिन मैच बारिश में ही धुल गया." 


यह भी पढ़ें:  ...और विराट कोहली ने जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया

पूर्व क्रिकेटर ने आगे लिखा, "अब त्रिनिदाद में उन्हें एक बार फिर इसी क्रम पर मौका मिलेगा. जब मैं दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा था तो मैंने श्रेयस के साथ काफी समय बिताया है. इस स्तर पर प्रदर्शन कर कामयाब होने के लिए उनके पास योजनाएं हैं" 

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "मैं बस उम्मीद करता हूं कि वह लगातार रन बनाने में कामयाब हों." और श्रेयस अय्यर ने गंभीर की उम्मीदों पर खुद दूसरे वनडे में एकदम सही साबित किया.