"प्रियांक पांचाल के लिए शानदार मौका", रोहित शर्मा के SA दौरे से बाहर हो जाने के बाद जानिए फैंस का रिएक्शन

बीसीसीआई (BCCI) ने जब से इस बात की घोषणा की है तभी से फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे है. उनके  फैंस ने उनके लिए अपनी चिंता जाहिर की है और उनके जल्दी  ठीक होने की कामना भी की है. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
S
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है. साउथ अफ्रीका में 26 दिसंबर से  शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए जाने से पहले ही भारत के दिग्गज खिलाड़ी और उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं. उनकी जगह प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने जब से इस बात की घोषणा की है तभी से फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे है. उनके  फैंस ने उनके लिए अपनी चिंता जाहिर की है और उनके जल्दी  ठीक होने की कामना भी की है. 

यह पढ़ें- Sa vs Ind: रनों का सूखा खत्म करने को नए गुरु कांबली की शरण में पहुंचे रहाणे, पंत ने भी किया अभ्यास

एक फैन ने उनके लिए लिखा-जिस खिलाड़ी ने पिछले कुछ समय से इतनी मेहनत की, इंग्लैंड दौरे पर भी इतना अच्छा काम किया, अचानक से ऐसी खबर आना सच में दुर्भाग्य पूर्ण है. ये दिल तोड़ने वाली खबर है. उम्मीद है कि वे जल्दी अपनी हैमस्ट्रिंग की चोट से उभर जाएंगे. 

एक और फैन ने लिखा कि बीसीसीआई आपको हर समय टीम में चाहती है लेकिन ये सुनकर बुरा लग रहा है कि आप चोट के चलते पूरी साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए बाहर हो गए हैं. प्रियांक पांचाल के लिए खुद को साबित करने का ये शानदार मौका है. 

Advertisement


एक फैन ने काफी निराश होकर लिखा कि-रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड में टीम इंडिया के सबसे अच्छे बल्लेबाजी साबित हुए थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ आराम करने के बाद साउथ अफ्रीका में एक नई शुरुआत करनी थी. चोट के उनके साउथ अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन करने के सपने को तोड़ दिया, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे. 

Advertisement

हाल ही में न्यूजीलैंड को रेड-बॉल सीरीज में हराने के बाद, भारत को 26 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने वाली है. पहला मैच सेंचुरियन (Centurion) में खेला जाएगा. रोहित को हाल ही में विराट कोहली की जगह टीम इंडिया में फुल टाइम सफेद गेंद वाले कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था. कोहली अभी भी भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में बने हुए हैं, जबकि रोहित को उप-कप्तान के पद साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाना था. 

Advertisement

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

. ​

Featured Video Of The Day
Gurugram Police: जानकारी न देने पर Whatsapp निदेशकों और नोडल अधिकारी पर केस क‍िया दर्ज