"हमें मत सिखाओ कि...", बॉल टैम्परिंग पर रोहित के पलटवार पर फिर भड़के इंजमाम

Rohit and Inzamam: पिछले कुछ दिनों इंजमाम के बयान के बाद रोहित ने पाकिस्तान पूर्व कप्तान को ऐसा जवाब दिया, जो उन्हें पसंद नहीं आया

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अर्शदीप पर गंभीर आरोप लगाया है
नई दिल्ली:

जहां करोड़ों भारतीय सहित दुनिया के तमाम फैंस शनिवार को जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa Final) के बीच खेले जाने वाले मेगा फाइनल मुकाबले पर लगी हैं, तो इसी बीच पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक का भारत को लेकर एक विवादित बयान और इस पर रोहित का पलटवार चर्चा का विषय बना हुआ है. पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद मैच के बाद इंजमाम ने भारतीय लेफ्टी पेसर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, जिस पर रोहित ने पलटवार करते हुए दिमाग खुला रखने की बात कही थी. बहरहाल, रोहित के पलटवार पर इंजमाम बौखला गए हैं. और उन्होंने एक पाकिस्तानी टीवी पर बातचीत में फिर से रोहित पर अपना गुस्सा उतारा है.

इंजमाम ने एक भारतीय चैनल से बातचीत में कहा कि हम निश्चित तौर पर अपना दिमाग खुला रखेंगे. उन्होंने कहा कि पहली बात तो यह है कि रोहित यह स्वीकार कर चुके हैं कि यह हो रहा  है. इसका मतलब यह है कि मैंने जो भी महसूस किया, वह एकदम सही है. पूर्व कप्तान ने कि दूसरी बात यह है कि रोहित शर्मा को हमें बताने की जरुरत नहीं पड़नी चाहिए कि रिवर्स स्विंग किस तरह होता है, कितनी धूप में होता है, किस पिच पर होता है. जो सिखाने वाले हैं, उनको यह चीज नहीं सिखाया करते. 

Advertisement

इससे पहले  रोहित ने इंजमाम के अर्शदीप पर लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा था कि भाई अब मैं इसका क्या जवाब दूं. यहां विकेट इतने ज्यादा सूखे हैं क्योंकि आप धूप में खेल रहे हो. सभी टीमों को रिवर्स स्विंग मिल रही है. कभी-कभी दिमाग को खोलना जरूरी है. भारतीय कप्तान ने कहा था कि आपको यह समझने की जरुरत है कि हालात कैसे हैं. यह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड नहीं है. मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत