Dhanashree ने तस्वीर शेयर कर कुछ इस अंदाज़ में Yuzi Chahal को दी टक्कर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Dhanashree in Yuzi Chahal Viral Pose: धनश्री ने पहाड़ियों में घूमने की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Dhanashree Instagram Post) पर शेयर किया.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Dhanashree Verma in Yuzi Chahal Pose

Dhanashree in Yuzi Chahal Viral Pose: टीम इंडिया के चतुर चालाक चंचल स्पिन गेंदबाज़ यूजी चहल (Yuzi Chahal Viral Pose) मैदान पर अपने अलग अलग अंदाज़ से फैंस का दिल जीत लेते हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी चहल अपने कुछ खास अंदाज़ की वजह से चर्चाओं में रहते हैं. कभी साथी खिलाड़ी के साथ मजाकिया अंदाज़ तो कभी मैदान पर अजीबोगरीब पोज़,लेकिन इस बार यूजी चहल को मजबूत टक्कर दे रहीं हैं उनकी पत्नी धनश्री (Yuzi Chahal Wife Dhanashree). जी हां पिछले दिनों यूजी चहल और धनश्री ने पहाड़ियों में घूमने की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Dhanashree Instagram Post) पर शेयर किया था जिसके बाद से ये तस्वीरें लगातार फैंस को आकर्षित कर रही हैं.

इस बीच उनमे से ही धनश्री ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो आईपीएल के दौरान यूजी चहल के वायरल पोज़ में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं - यह समय के बारे में है 🤣 किसने बेहतर किया? और इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान रॉयल्स और यूजी चहल को मेंशन भी किया है.

Advertisement

युजवेंद्र चहल का राजस्थान रॉयल्स के साथ आईपीएल अच्छा रहा था. चहल ने आईपीएल 2023 में पांचवें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त होने के लिए 14 मैचों में 21 विकेट लिए. दोनों पहली बार COVID लॉकडाउन के दौरान मिले थे क्योंकि चहल धनश्री से डांस की क्लास ले रहे थे, जो बहुत लोकप्रिय हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैंस की बहुत बड़ी संख्या है.जैसे-जैसे दोनों के बीच बातचीत बढ़ती गई, आखिरकार दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी कर ली.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final से पहले अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा हुए चोटिल, यहां जानें अपडेट

* WTC Final से पहले टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने चला बड़ा दांव, इंग्लैंड के इस पूर्व कोच को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने Bahraich Encounter पर उठाए सवाल तो Uttar Pradesh BJP ने किया बड़ा पलटवार
Topics mentioned in this article