दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर भी लगा 12 लाख का जुर्माना, धीमी ओवर रेट कारण गिरी गाज

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ सोमवार को यहां खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ सोमवार को यहां खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. दिल्ली ने इस मैच में सनराइजर्स को सात रन से हराया था. आईपीएल ने बयान में कहा,‘धीमी ओवर गति के लिए आईपीएल आचार संहिता के तहत यह टीम का वर्तमान सत्र में पहला अपराध है इसलिए कप्तान डेविड वॉर्नर पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है.' आईपीएल का उद्देश्य मैचों को तीन घंटे और 20 मिनट में समाप्त करना है लेकिन धीमी ओवर गति एक मुद्दा बनता जा रहा है जिसके कारण अधिकतर मैच चार घंटे से भी अधिक समय तक खिंच रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को सात रन से हराया.

दिल्ली कैपिटल्स ने नौ विकेट पर 144 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को छह विकेट पर 137 रन पर रोक दिया. सनराइजर्स के लिए मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाये. दिल्ली के लिए एनरिच नोर्किया और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट लिये.  दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है. 

लगातार दो जीत जीतने के बाद भी प्वाइंट्स टेबल में कैपिटल्स की टीम आखिरी पायदान पर मौजूद हैं. पहले नंबर पर इस समय सीएसके की टीम मौजूद हैं 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* RCB के कप्तान क्या बने, विराट कोहली पर लगा 24 लाख का जुर्माना, साथी खिलाड़ी भी नहीं बचे
* विराट-अनुष्का ने खेला बैडमिंटन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Mahi magic

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?