टी20 वर्ल्ड कप से पहले गरजा सबसे विध्वंसक बैटर का बल्ला, IPL में था रनों का सूखा

David Warner scored half century against Namibia: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे अनुभवी बल्लेबाज ने अपनी पुरानी लय हासिल कर ली है. जो गेंदबाजों के लिए अच्छी खबर नहीं है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Australia Team

David Warner scored half century against Namibia: ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने अभियान का आगाज कर दिया है. कंगारू टीम ने 28 मई को नामिबिया के खिलाफ अपना वार्म अप मैच खेला. इस मैच में टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का बल्ला जमकर चला. जिसके बदौलत कंगारू टीम नामिबिया के खिलाफ 60 गेंद शेष रहते 7 विकेट से बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही. 

मैच के दौरान पारी का आगाज करते हुए वॉर्नर जबर्दस्त लय में नजर आए. इससे पहले उन्हें आईपीएल में रन के लिए अधिकतर मौकों पर जूझते हुए ही देखा गया था. इससे कहीं न कहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम भी डरी हुई थी. हालांकि, अभ्यास मैच में जिस तरह से उन्होंने अपना फॉर्म दिखाया है उसे देख जरुर कप्तान और कोच को राहत मिल रही होगी. 

नामिबिया के खिलाफ पारी का आगाज करते हुए वॉर्नर ने अपनी टीम के लिए कुल 21 गेंदों का सामना किया. इस बीच 257.14 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 54 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. 

आईपीएल 2024 में खमोश था वॉर्नर का बल्ला

आईपीएल 2024 में डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे. लीग में इस बार उनका बल्ला खामोश रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए टूर्नामेंट में कुल 8 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच उनके बल्ले से 8 पारियों में 21.00 की औसत से 168 रन निकले, जो उनके मौजूदा कद के हिसाब से कुछ खास नहीं कहेंगे. 

आईपीएल के दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने इस साल 134.40 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. आईपीएल 2024 में उनका व्यक्तिगत सर्वोच्च बल्लेबाजी प्रदर्शन 52 रन का रहा. 

यह भी पढ़ें- बाबर आजम ने बच्चे को किया मायूस, तो नसीम शाह ने ऐसे जीत लिया दिल, VIDEO

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है