CSK vs PBKS: बेस प्राइस से 22 गुना से भी ज्यादा पाने वाला बल्लेबाज फिर हुआ फ्लॉप तो फैंस बुरी तरह भड़के

IPL 2022, CSK vs PBKS: अभी आईपीएल की शुरुआती मैच हैं और इसमे दो राय नहीं की पंजाब के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आगे अभी कई बड़े टेस्ट देने होंगे

Advertisement
Read Time: 19 mins
I
नई दिल्ली:

इसमें दो राय नहीं कि जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) और घरेलू मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट (घरेलू 20 ट्रॉफी) में बहुत ही ज्यादा अंतर है. यह जरूरी नहीं कि घरेलू क्रिकेट में दे-दनादन रन ठोकने वाले बल्लेबाज आईपीएल में भी इसी अंदाज में बरसें. वास्तव में आईपीएल कौशल की भी बड़ी परीक्षा लेता है और टेम्प्रामेंट की भी क्योंकि यहां शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेलते हैं. कब क्या हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता. 

फरवरी के महीने में मेगा ऑक्शन में बहुत ही मोटी रकम में बिके किंग्स  पंजाब के शाहरुख खान (Shahrukh Khan got out cheaply) एक बार फिर से चेन्नई के खिलाफ रविवार को सस्ते में आउट हो गए. हो सकता है कि पंजाब का मैनेजमेंट उसने नाराज न हो, लेकिन सोशल मीडिया के दौर में भला फैंस कहां छोड़ने वाले हैं. शाहरुख केकेआर के खिलाफ खाता भी नहीं खोल सके थे,   तो चेन्नई के खिलाफ वह 11 गेंदों पर 6 रन का ही योगदान दे सके. ध्यान दिला दें कि पिछले दिनों हुई मेगा नीलामी में शाहरुख खान चालीस लाख के बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतरे थे, लेकिन उन्हें पंजाब ने खरीदा नौ करोड़ रुपये में. मतलब बेस प्राइस से बाइस गुना से भी ज्यादा पैसा! शाहरुख लगातार दूसरे मैच में फ्लॉप हुए,तो फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें इतना भला-भुरा सुनाया है यह बल्लेबाज एक बार को जरूर सोचेगा कि उसे अब तो जवाब देना ही पड़ेगा. आप खुद देखिए कि फैंस क्या-क्या कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से मुंबई ने नीलामी मे तिलक वर्मा पर लगायी थी बोली, पिता बोले घर की मुश्किलें खत्म हो गयीं

Advertisement

गैंग्स ऑफ वसेपुर के डॉयलॉग से नसीहतें मिलनी शुरू हो गयी हैं

ये देखिए...

Advertisement

ताने इस अंदाज में भी कसे जाते हैं

ओवरहाइप्ड की बात कहने वालों की संख्या ज्यादा है. मतलब शाहरुख के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर कहा गया

यह भी पढ़ें:   कोच पोंटिंग को भरोसा, स्टार पेसर दिल्ली के जल्द ही उपलब्ध होगा

स्टारडम मिला है, तो यह सब झेलना ही पड़ेगा

कड़ी आलोचना और तानों के बीच ऐसे समर्थक ठंडी हवा सरीखे होते हैं

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?