Chris Gayle: दे छक्के, दे चौके ! गेल ने मचाया गदर, जहां फैन्स ने की मांग वहां लगाया शॉट, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभी, Video

Chris Gayle Magic video viral, गेल ने फैन्स के मांगकर चौके और छक्के की बरसात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
C

Chris Gayle Batting video viral in LLC: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends Cricket League) में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने महफिल लूट ली है. गेल ने फैन्स के मांगकर चौके और छक्के की बरसात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुजरात ग्रेट्स (जीजी) के खिलाफ चल रहे कोणार्क सूर्यास ओडिशा (केएसओ) के बीच मैच के दौरान गेल और धवन की  बल्लेबाजी का करिश्मा देखने को मिला. सूर्यास ओडिशा के कप्तान इरफान पठान ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बैटिंग करते हुए गुजरात ग्रेट्स ने 20 ओवर में 141 रन बनाए. गुजरात ग्रेट्स  की ओर से क्रिस गेल की बल्लेबाजी का करिश्मा देखने को मिला. 

गुजरात ग्रेट्स की ओऱ से गेल ने 34 रन की पारी खेली तो वहीं, धवन ने 23 रन बनाए. दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए तूफानी अंदाज में 57 रनों की पार्टनरशिप की. इस पार्टनरशिप ने गेल ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और अपनी 34 रन की पारी में 2 चौके और तीन तूफानी छक्के लगाने में सफल रहे. गेल की पारी में सबसे खास बात ये रही कि फैन्स की ओर देख-देखकर क्रिस गेल ने चौके और छक्के लगाए. फैन्स की मांग पर गेल ने चौके और छक्के की बरसात की. फैन्स भी गेल के कारनामें को देखकर फूले नहीं समाएं. फैन्स गेल के तूफान को देखकर रोमांच के सागर में गोते लगाते दिखे. 

Advertisement

गेल और धवन की आतिशबाज़ी के अलावा, केवोन कूपर की सनसनीखेज हैट्रिक ने ग्रेट्स और सूर्या के बीच 21वें LLC 2024 मुक़ाबले में सुर्खियां बटोरीं. आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए अहम भूमिका निभाने वाले कैरेबियाई पेसर ने गेल, मोहम्मद कैफ़ और यशपाल सिंह के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए, और इस दौरान यादगार हैट्रिक पूरी की. उनकी शानदार गेंदबाज़ी ने उन्हें 25 रन देकर चार विकेट चटकाने में मदद की, जबकि गुजरात ग्रेट्स को 20 ओवरों में आठ विकेट पर 141 रन पर रोक दिया. 

Advertisement

Konark Suryas ने मैच में 7 विकेट से गुजरात ग्रेट्स को हराने में सफलता हासिल की. कोणार्क सूर्यस ओडिशा की ओर से  दिलशान मुनावीरा (47, 4x7, 6x1) और केविन ओ'ब्रायन (नाबाद 43, 4x6, 6x2) रन बनाए. इसके अलावा सलामी बल्लेबाज रिचर्ड लेवी ने 14 गेंदों में 25 रन बनाए.  केएसओ ने पांच ओवर शेष रहते 143/3 तक पहुंचकर सात विकेट से मैच को जीत लिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PR Sreejesh NDTV Exclusive: HIL में Delhi Team Director का रोल निभाने पर क्या बोले पी आर श्रीजेश?
Topics mentioned in this article