रॉबिन उथप्पा के धुरंधर ने मचाया ऐसा तांडव कि हार गई सुरेश रैना की टीम, Video

Chicago CC Beat New York Lions CC: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का 12वां मुकाबला न्यूयॉर्क लायंस सी.सी और शिकागो सीसी के बीच खेला गया. जिसमें रॉबिन उथप्पा की टीम मैदान मारने में कामयाब रही.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Chicago CC Beat New York Lions CC: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का 12वां मुकाबला 11 अक्टूबर को न्यूयॉर्क लायंस सी.सी और शिकागो सीसी के बीच टेक्सास में खेला गया. जहां रॉबिन उथप्पा की अगुवाई वाली शिकागो की टीम 8 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस लिन का बल्ला जमकर चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए 24 गेंद में 43 रन की विस्फोटक पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर ही वापिस पवेलियन लौटे. मैच के दौरान उनके बल्ले से 2 और चौके और 4 बेहतरीन छक्के देखने को मिले. 

89/6 रन बनाने में कामयाब हुई थी न्यूयॉर्क 

टेक्सास में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना की अगुवाई वाली टीम न्यूयॉर्क लायंस 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर मध्यक्रम के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग रहे. जिन्होंने चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद में नाबाद 36 रन की पारी खेली. उनके अलावा पारी का आगाज करते हुए पूर्व श्रीलंकाई बैटर उपुल थरंगा ने 15 गेंदों में 26 रनों का योगदान दिया. 

Advertisement

कार्तिक गट्टेपल्ली ने झटके 3 विकेट 

शिकागो सीसी की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज कार्तिक गट्टेपल्ली रहे. जिन्होंने 2 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 18 रन खर्च कर सर्वाधिक 3 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा साइमन हार्मर ने 2 और सोहेल तनवीर ने 1 विकेट चटकाए. 

Advertisement

लिन के विस्फोट से जीत गई शिकागो की टीम 

न्यूयॉर्क लायंस की तरफ से मिले 90 रनों के लक्ष्य को शिकागो की टीम ने 6.4 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए क्रिस लिन (43*) के अलावा मिकाइल लुइस ने मध्यक्रम में नाबाद 16 रनों की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कैप्टन रॉबिन उथप्पा 13 और लियोनार्डो जूलियन 12 रन बनाने में कामयाब रहे.

Advertisement

तबरेज शम्सी और शौर्य गौड़ को मिले 1-1 विकेट 

न्यूयॉर्क लायंस की तरफ से तबरेज शम्सी और शौर्य गौड़ को ही केवल सफलता हाथ लगी. दोनों गेंदबाजों ने क्रमशः 1-1 विकेट अपने नाम किए. मैच में शिकागो के गेंदबाज कार्तिक गट्टेपल्ली को उम्दा गेंदबाजी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024/25 में रोहित शर्मा नहीं तो कौन करेगा टीम इंडिया की कप्तानी? जवाब यहां

Featured Video Of The Day
JP Narayan Centre Row: JP जयंती पर अखिलेश यादव को क्यों रोका | Yogi Vs Akhilesh | JPNIC Controversy
Topics mentioned in this article