टीम इंडिया की बल्ले-बल्ले तो ऑस्ट्रेलिया का हुआ बुरा हाल, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले कंगारू टीम के साथ हो गई अनहोनी!

Cameron Green, Border Gavaskar Trophy 2024-25: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक कैमरून ग्रीन आगामी पूरे टूर्नामेंट से बाहर रह सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Cameron Green, Border Gavaskar Trophy 2024-25: साल के अंत में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है. जहां दोनों टीमों के बीच प्रतिष्ठित टेस्ट श्रृंखला बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी. हालांकि, आगामी मुकाबले से पूर्व कंगारू टीम के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. टीम के युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो सकते हैं. इसके पीछे की वजह उनकी बैक इंजरी बताई जा रही है.

ESPNcricinfo की रिपोर्ट पर गौर करें तो 25 वर्षीय ग्रीन बैक इंजरी से परेशान हैं. यही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कैमरून ग्रीन बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी तक फिट नहीं हो पाएंगे. अगर ऐसा होता है तो ऑस्ट्रेलिया के लिए यह बड़ा झटका है. क्योंकि ग्रीन टीम के लिए बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अहम योगदान देते हैं.

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाती है. पिछले दो दौरों पर टीम इंडिया ने मेजबान टीम को उनके घर में शिकस्त दी है. ऐसे में इस बार उनके सामने किसी भी हाल में जीत हासिल करने की चुनौती है. उससे पहले ग्रीन का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 का पहला मुकाबला 22 नवंबर से पर्थ में खेला जाएगा. उसके बाद दोनों टीमें 6 दिसंबर को दूसरे टेस्ट मैच के लिए एडिलेड में आमने-सामने होगी.

सीरीज का तीसरा मुकाबला 14 दिसंबर से ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. चौथे मुकाबले में दोनों टीमों की भिड़ंत 26 दिसंबर से मेलबर्न और आखिरी मुकाबला 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Harry Brook: सबसे तेज तिहरा शतक लगाने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बने हैरी ब्रूक, पहले स्थान पर भारतीय दिग्गज का कब्जा

Featured Video Of The Day
Durga Maha Ashtami 2024: Adani Shantigram Township में बंगाली समुदाय के लोगों ने की दुर्गा पूजा
Topics mentioned in this article