SRH vs GT: लगातार तीन गेंदों में तीन विकेट, लेकिन फिर भी हैट्रिक से चूक गए भुवनेश्वर, ये रही बड़ी वजह

Bhuvneshwar Kumar Last Over vs GT: शुबमन (Shubman Gill Century) और साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) ने पारी को संभालते हुए गुजरात को 188 के स्कोर तक पहुंचाया, जवाब में सनराइजर्स (SRH) की टीम नौ विकेट पर 154 रन ही बना सकी.

SRH vs GT: लगातार तीन गेंदों में तीन विकेट, लेकिन फिर भी हैट्रिक से चूक गए भुवनेश्वर, ये रही बड़ी वजह

Bhuvneshwar Kumar

Bhuvneshwar Kumar Last Over vs GT: टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला हैदराबाद के लिए ठीक-ठाक साहिब हुआ, गुजरात की ओपनिंग जोड़ी को तोड़ने का काम भुवि ने बखूबी निभाई और पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ही रिद्धिमान साहा को शून्य पर पवेलियन भेज दिया, जिसके बाद शुबमन और साई सुदर्शन ने पारी को संभालते हुए गुजरात को 188 के स्कोर तक पहुंचाया.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुजरात टाइटंस  शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया तो वहीं साईं सुदर्शन ने आतिशबाजी भी की. ऐसा लग रहा था कि आखिरी ओवर होने तक गत चैंपियन के लिए सब कुछ वास्तव में आसान लग रहा था. SRH के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar Last Over Spell vs GT) ने अपने खेल को तब आगे बढ़ाया तब जीटी (GT) ने छह गेंदों में ही चार विकेट खो दिया और टीम को 190 से नीचे समेट दिया.

हालांकि भुवनेश्वर एक हैट्रिक से चूक गए. (Bhuvneshwar miss Hat-Trick) उन्होंने एक टीम हैट्रिक को प्रभावित किया क्योंकि उनके शानदार क्षेत्ररक्षण ने नूर अहमद को रन आउट कर दिया. फिर आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर भुवनेश्वर ने मोहम्मद शमी का विकेट लेकर अपना पांच विकेट पूरा किया.


इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम मोहम्मद शमी (21 रन पर चार विकेट) और मोहित शर्मा (28 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने हेनरिक क्लासेन (64) के अर्धशतक के बावजूद नौ विकेट पर 154 रन ही बना सकी. क्लासेन ने भुवनेश्वर कुमार (27) के साथ आठवें विकेट के लिए 68 रन भी जोड़े. सनराइजर्स की टीम पावरप्ले में चार विकेट पर 45 रन ही बना सकी.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: Dhoni के आईपीएल रिटायरमेंट पर सीएसके सीईओ का बड़ा खुलासा, 'धोनी तो अब...'

* IPL 2023 Playoff की रेस से बाहर होने के बाद SRH के कप्तान एडेन मार्करम ने गिनाए हार के कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com