पाकिस्तानी दिग्गज की भविष्यवाणी, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारत को मिलेगी 5-0 से शिकस्त, जाने क्यों

Basit Ali prediction: पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने बड़ा बयान दिया है. उनके मुताबिक आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया भारत को 5-0 से शिकस्त देगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Basit Ali Big Statement: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शुरू होने में अभी काफी वक्त शेष बचा हुआ है, लेकिन आगामी मुकाबले को लेकर अभी से उठापटक शुरू हो गई है. कंगारू टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से जीत मिलेगी. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है. 

53 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, ''सीरीज शुरू होने में अभी 2 से ढाई महीने शेष हैं. उससे पहले रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया भारत को 3-1 से हराएगा. यह बड़ी बात है.''

बासित अली का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज से पहले माइंड गेम खेलती है. ऑस्ट्रेलियाई जमीं पर उन्हें हराना काफी मुश्किल होता है. इस बीच उन्होंने कहा कि इस बार कंगारू टीम को 5-0 से जीत मिल सकती है. इसके पीछे का उन्होंने कारण भी बताया है.

पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक अगर आगामी दौरे से बुमराह, शमी, सिराज, रोहित शर्मा, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाड़ी बाहर हो जाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया भारत को 5-0 से हरा सकता है. 

इस बीच उन्होंने विकेट को लेकर भी खास चर्चा की. उन्होंने अंदाजा जताते हुए कहा कि उनके बोलने से तो ऐसा महसूस हो रहा है कि वह काफी बाउंसिंग पिच बनाने वाले हैं.

बासित अली ने कहा पहला टेस्ट पर्थ में होने वाला है. यहां केवल एक ही पिच है जो बेहद खतरनाक है. बाकी के सब तो पाटला पिच हैं. ब्रिसबेन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यहां की पिच थोड़ी अच्छी होती है. गेंदबाजों को बाउंस प्राप्त होता है, लेकिन उनके अदंर दम है कि वह घांस वाली पिच बनाएंगे?

Advertisement

यह भी पढ़ें- जेम्स एंडरसन का अभी जी नहीं भरा, मैदान में फिर करेंगे वापसी, यहां उखाड़ेंगे बल्लेबाजों का विकेट!

Featured Video Of The Day
किस-किस को मिली Atishi Cabinet में जगह? List में एक चौंकाने वाला नाम
Topics mentioned in this article