Ban vs Ind: हार के बावजूद युवराज सिंह ने किया रोहित का समर्थन, दस में से दिए इतने नंबर

Bangladesh vs India 1st odi: बांग्लादेश के हाथों पहले वनडे में हार के बाद एक बड़ा वर्ग रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी पर सवाल खड़ा कर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
पहले वनडे में हार के लिए एक वर्ग रोहित शर्मा की कप्तानी को जिम्मेदार ठहरा रहा है
नई दिल्ली:

बांग्लादेश के खिलाफ भारत के पहले वनडे में हारने ने बाद पूर्व क्रिकेटरों में खासा रोष है. और रोष आखिर भी क्यों न. अगर दसवें विकेट के लिए आखिरी जोड़ी 51 रन की साझेदारी करके मैच आपसे छीन ले, तो शर्म नहीं, बल्कि बहुत ही ज्यादा शर्म की बात है. और यही वजह है कि फैंस और पूर्व क्रिकेटरों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है. वैसे हार की एक वजह कप्तान रोहित शर्मा की खराब कप्तानी को भी दिया जा रहा है. आकाश चोपड़ा सहित कई दिग्गजों ने सवाल उठाए कि अच्छी  गेंदबाजीं के बावजूद वॉशिंगटन सुदंर से पूरे ओवर क्यों नहीं कराए गए, वगैरह-वगैरह. लेकिन इस आलोचना के बीच पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने बहुत ही कम शब्दों में रोहित शर्मा का समर्थन किया है. 

SPECIAL STORIES:

इंग्लैंड के खिलाफ घर में बुरी तरह हारा पाकिस्तान, जानिए अंग्रेज़ों की जीत के 3 बड़े कारण

"बैजबॉल से हार गया कुदरत का निजाम", इंग्लैंड की जीत के बाद पाकिस्तान की जमकर खिंचाई, मीम्स की बाढ़

पहले वनडे में धीमी ओवर गति के लिए भारतीय खिलाड़ियों पर मैच फीस का 80 प्रतिशत जुर्माना

दरअसल भारत के हारने के बाद एक वेबसाइट ने रोहित की कप्तानी को लेकर फैंस के बीच ऑनलाइन पोल कराया था. पोल के तहत सवाल किया गया था कि आप रोहित को दस में से कितने नंबर दोगे. इस पर युवराज ने रोहित को दस में इतने ही नंबर देकर बता दिया दुनिया चाहे भारतीय कप्तान के बारे में कुछ भी कहे, लेकिन उनका शर्मा जी में शत-प्रतिशत भरोसा है. 

Advertisement

वैसे युवराज ही नहीं, रोहित के तमाम कट्टर समर्थक भी इस आड़े समय में अपने हीरो के साथ खड़े हैं. और उन्हें भरोसा है कि रोहित ने कप्तानी में कोई गलती नहीं की. कइयों का यह कहना था कि यह रोहित की कप्तानी ही थी, जिससे भारत 186 जैसा कम स्कोर होने के बावजूद इस तरह मुकाबला करने में कामयाब रहा.

Advertisement

कुल मिलाकर रोहित शर्मा के लिए अच्छी बात है कि पिछले काफी लंबे समय से बल्ले से कोई बड़ी पारी न खेलने के बावजूद एक बड़ा तबका या कहें कि उनके कट्टर समर्थक उनके  साथ खड़े हैं. ऐसे में अब रोहित की भी जिम्मेदारी बनती है कि अगले दोनों मैचों में वह बल्ले से धमाल कर टीम इंडिया को जिताने में मदद कर बाकी वर्ग के गुस्से को भी शांत कर दें. 

Advertisement

ये भी पढ़े-

"अगर आप खेल का सम्मान नहीं करेंगे, तो ऐसे ही हार होगी", अजय जडेजा ने टीम को लताड़ा, रखा अलग नजरिया

Ban vs Ind 1st ODI: हार के बाद सोशल मीडिया बुरी तरह रोहित पर बरसा, कप्तानी को लेकर चोपड़ा ने भी उठाए सवाल

Advertisement

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें

Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?