बाबर आजम पाकिस्तानी 'विराट कोहली' पर लेने जा रहे हैं लीगल एक्शन? शोएब अख्तर और अकरम की भी खैर नहीं

Babar Azam likely take legal action against Pakistan Cricketers: बाबर आजम की कप्तानी पर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर हमेशा से ही सवाल उठाते रहे हैं. अब वह उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Babar Azam

Babar Azam likely take legal action against Pakistan Cricketers: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हमेशा से ही बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठाते रहे हैं. हद तो तब हो गई जब टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रीन टीम पहले ही चरण से बाहर हो गई. इस दौरान कुछ क्रिकेटर टीम के खिलाफ सहानभूति जताने के बजाय उनके खिलाफ कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो गए. वह बाबर को कप्तानी से हटाने के साथ-साथ टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने का सुझाव देने लगे. लग रहा है यही बात बाबर को चुभ गई है और अब वह अपने ही देश के कुछ पूर्व क्रिकेटरों और यूट्यूबर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं. 

Advertisement

पाकिस्तान के समाचार चैनल जियो न्यूज के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान बाबर के खिलाफ 'टार्गेट बाबर' नाम का एक कैंपेन चलाया गया था. यही वजह है कि पाकिस्तानी कप्तान अपने देश के कुछ पूर्व क्रिकेटरों और यूट्यूबर्स से काफी खफा हैं. 

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की लीगल टीम कुछ यूट्यूबर्स और पूर्व क्रिकेटरों के बयानों ओर चैनलों को खंगाल रही है. जिससे वह उनके खिलाफ कोर्ट में सबूत के रूप में पेश कर सके.

Advertisement

अगर बाबर आजम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों के खिलाफ अपने आलोचना के लिए एक्शन लेते हैं तो इसमें पाकिस्तानी 'विराट कोहली' अहमद शहजाद समेत शोएब अख्तर और वसीम अकरम जैसे दिग्गजों का नाम भी आ सकता है. 

Advertisement

क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम के निराशजनक प्रदर्शन के बाद उन्होंने बाबर आजम की खूब आलोचना की थी. खासकर अहमद शहजाद तो बाबर आजम के पीछे ही पड़ गए थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: सबको हैरान कर रही है दक्षिण अफ्रीका, जो थी कमजोरी, वही बनी सबसे बड़ी ताकत

Featured Video Of The Day
Haridwar गैंगरेप और हत्या मामले में BJP नेता और महिला समेत 6 गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार