''यह बात मेरे दिमाग में बैठ गई'', पंड्या का 'गुरु मंत्र' पाकर अक्षर पटेल ने 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मचाई थी तबाही

Axar Patel Big Statement: अक्षर पटेल ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में खेली गई अपनी पारी पर बड़ा बयान दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Axar Patel

Axar Patel Big Statement: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में अक्षर पटेल की खेली गई जुझारू पारी को कौन भूल सकता है. भारतीय टीम ने महज 4.3 ओवरों में 34 रन के योग पर अपने 3 बड़े विकेट गंवा दिए थे. जिसके बाद कोहली का साथ देने के लिए मैदान में अक्षर पटेल मैदान में आए. इस दौरान ना उन्होंने केवल पारी को संभाला, बल्कि फाइनल मुकाबले में भारत की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी रहे. 

फाइनल मुकाबले में 30 वर्षीय ऑलराउंडर ने 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 31 गेंद में 151. 61 की स्ट्राइक रेट से 47 रन की बहुमूल्य पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 4 बेहतरीन छक्के देखने को मिले थे. अब जब प्रतिष्ठित टूर्नामेंट बीत चुका है तो पटेल ने अपनी उस उम्दा पारी पर खास बातचीत की है. 

पटेल का कहना है फाइनल मुकाबले में वह बल्लेबाजी करने से पूर्व थोड़ा घबराए हुए थे. क्योंकि विकेट कैसी हरकत कर रही है. इसका बिल्कुल अंदाजा नहीं था. जब वह बल्लेबाजी के लिए मैदान में जा रहे थे उस दौरान हार्दिक पंड्या ने उन्हें खास गुरु मंत्र दिया था. 

क्रिकबज के साथ हुई बातचीत के दौरान पटेल ने बताया, ''जब हमारे 3 विकेट गिर गए और मैं फाइनल मुकाबले में बल्लेबाजी करने के लिए जा रहा था. उस दौरान हार्दिक ने मुझसे गुजराती में कहा कि कोई तनाव मत लो. उन्होंने कहा 'बस गेंद को देखो और मारो'. यह बात मेरे दिमाग में बैठ गई और बल्लेबाजी के दौरान मुझे काफी मदद मिली.''

यह भी पढ़ें- सिक्स के साथ शतक, 15 चौके और 1 छक्का, करिश्माई बल्लेबाजी देख दुनिया हुई हैरान, VIDEO
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत