भारत के खिलाफ डे-नाइट प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया 'ए' टीम का ऐलान, जानिए पूरी लिस्ट

Australia A vs India, 2nd Practice match: भारत और ऑस्ट्रेलिया ए  टीम के बीच दूसरा प्रैक्टिस मैच 11 दिसंबर को सिडनी में खेला जाएगा. प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम (Australia A) का ऐलान किया गया है. एलेक्स कैरी को 12 सदस्यीय टीम का कप्तान चुना गया है.

भारत के खिलाफ डे-नाइट प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया 'ए' टीम का ऐलान, जानिए पूरी लिस्ट

भारत के खिलाफ डे-नाइट प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया 'ए' टीम का ऐलान, जानिए पूरी लिस्ट

Australia A vs India, 2nd Practice match: भारत और ऑस्ट्रेलिया ए  टीम के बीच दूसरा प्रैक्टिस मैच 11 दिसंबर को सिडनी में खेला जाएगा. प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम (Australia A) का ऐलान किया गया है. एलेक्स कैरी को 12 सदस्यीय टीम का कप्तान चुना गया है. भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच खेला गया पहला प्रैक्टिस मैच ड्रा पर खत्म हुआ था. दूसरे प्रैक्टिस मैच के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलिया ए टीम में पहले प्रैक्टिस मैच में खेले 5 खिलाड़ियों को मौका दिया है. जो बर्न्स, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, निक मैडिंसन और मार्क स्टेकेटी एक बार फिर प्रैक्टिस मैच खेलते हुए नजर आएंगे. एलेक्स कैरी के अलावा सीन एबॉट, हैरी कॉनवे, मोइसेस हेनरिक्स, बेन मैकडरमॉट, विल सदरलैंड और मिचेल स्वेप्सन ऑस्ट्रेलिया एक टीम का हिस्सा हैं. गेंदबाज  मिचेल स्वेप्सन ने भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 में शानदार गेंदबाजी की थी और 3 विकेट लेने में सफल रहे थे.  मिचेल स्वेप्सन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया था.

पार्थिव पटेल ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, 17 साल की उम्र में किया था डेब्यू

ऑस्ट्रेलिया के विल पुकोवस्की को दूसरे प्रैक्टिस मैच में शामिल नहीं किया गया है. दरअसल पहले प्रैक्टिस मैच में कार्तिक त्यागी की गेंद उनके हेलमेट पर लगी थी. जिसके कारण उन्हें रिटायरहर्ट होना पड़ा था. दूसरी ओर पहला प्रैक्टिस मैच ड्रा पर खत्म हुआ था. भारत ए की ओर से अजिंक्य रहाणे ने पहली पारी में शतक जड़ा था, वहीं चेतेश्वर पुजारा और ऋद्धिमान साहा ने अर्धशतकीय पारी खेलकर जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया था. भारतीय गेंदबाजों ने भी प्रैक्टिस मैच में जमकर गेंदबाजी थी. 


Ind Vs Aus 3rd T20I: दर्शक दीर्घा में दिखा विराट कोहली का 'डुप्लीकेट', देखकर भारतीय कप्तान का रहा ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को खेला जाएगा जो डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. पहले टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका लगा है. डेविड वॉर्नर चोट की वजह से पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​