Aus vs Pak 2nd Test: 'हम बहुत खुश हैं क्योंकि...', हार के बावजूद युवा पाक कप्तान मसूद ने कही बड़ी बात

Australia vs Pakistan, 2nd Test: दूसरे टेस्ट में 317 रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 237 रन पर आउट हो गई

Aus vs Pak 2nd Test: 'हम बहुत खुश हैं क्योंकि...', हार के बावजूद युवा पाक कप्तान मसूद ने कही बड़ी बात

Australia vs Pakistan, 2nd Test:

नई दिल्ली:

मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में शुक्रवार को पाकिस्तान को 79 रन से हराकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली, लेकिन हार के बावजूद पाकिस्तान युवा कप्तान शान मसूद (Shan Masood) ने मैच के बाद कहा कि हार के बावजूद उनके खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कुराट है क्योंकि हमने इस मैच से कई पॉजिटिव हासिल किए. शुक्रवार को चौथे दिन पाकिस्तान की टीम जीत के लिए 317 रन का पीछा कर रही थी, लेकिन स्टॉर्क और कमिंस ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 237 रनों पर समेट दिया. 

यह भी पढ़ें: 

IND vs SA: "वह टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार ही नहीं..." पूर्व गेंदबाज ने प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर दिया बड़ा बयान


मैच के बाद पाक युवा कप्तान ने कहा कि हमें बड़ी तस्वीर के नजरिए से देखना है. हमारे खेमे में कई मुस्कुराहट हैं क्योंकि यहां कई पॉजिटिव हैं. आप आसानी से कह सकते हैं कि क्या होगा अगर ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम से हार मिलती है, लेकिन बड़ा पहलू यह है कि यही वह अंदाज है, जैसी टेस्ट क्रिकेट हम खेलना चाहते हैं. हमने आखिर तक लड़ाई लड़ी और यहां हमारे लिए परिणाम संभव था. 

उन्होंने मिली हार के बारे में कहा कि अगर आप फॉर्म में चल रहे मिचेल मार्श का कैच छोड़ते हैं, तो फिर हम 317 जैसे स्कोर को हासिल नहीं कर सकते. जैसा कि ठीक दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ देखने को मिला.  पाक कप्तान ने कहा कि मैच के चार दिनों में खेल का चरित्र बदलता रहा. पैट कमिंस ने शानदार स्पेल फेंका और यही वजह है कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बॉलरों में शुमार किए जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मसूद ने कहा कि एक बार फिर से स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श ने बेहतरीन साझेदारी की. हमारे नजरिए से हमने ऑस्ट्रेलिया के 20 विकेट चटकाए. यह वह बात रही, जिसने हमने हालिया समय में ऑस्ट्रेलिया में नहीं किया है. यह बॉक्स क्लिस हो चुका है. रनों के संदर्भ में बात करें, तो हर बल्लेबाज ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन स्तरीय टीम के खिलाफ हम शतक बनाना  चाहते हैं. अभी बहुत काम करना बाकी है, लेकिन यही हमारा अब ब्लूप्रिंट है