IPL Auctions : अहमदाबाद और लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए 22 जनवरी डेडलाइन, सौंपनी होगी यह सूची

मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गर्विनंग काउंसिल की बैठक के बाद औपचारिक मंजूरी दी गई. बृजेश पटेल ने भी पुष्टि की थी कि आईपीएल नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दो नई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी अहमदाबाद और लखनऊ को 22 जनवरी तक अपने ड्राफ्ट पिक्स की सूची सौंपने के लिए कहा है. आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल (Brijesh Patel) ने बुधवार को एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया.   

यह पढ़ें- 'तालियां बजाते रहो लड़कों', Virat Kohli ने डगआउट में खामोश बैठे खिलाड़ियों में भरा जोश- Video

"अहमदाबाद (Ahmedabad) और लखनऊ (Lucknow) फ्रेंचाइजी को अपने ड्राफ्ट पिक्स की सूची जमा करने की समय सीमा 22 जनवरी दी गई है." आईपीएल की दो नई टीमों- लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए संजीव गोयनका आरपीएसजी ग्रुप और सीवीसी कैपिटल की अहमदाबाद टीम को मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से औपचारिक मंजूरी मिल गई थी.

यह पढ़ें- तेज गेंदबाजों के सामने पुछल्ले बल्लेबाजों की हालत देख डेल स्टेन की सलाह, बोले- टेस्ट में भी हो 'फ्री हिट'

मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गर्विनंग काउंसिल की बैठक के बाद औपचारिक मंजूरी दी गई. बृजेश पटेल ने भी पुष्टि की थी कि आईपीएल नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी. पटेल ने कहा, "हां, नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी." इससे पहले मंगलवार को, आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की कि टाटा टूर्नामेंट के आगामी संस्करण के लिए मुख्य प्रायोजक के रूप में वीवो की जगह लेगा. "हाँ, टाटा शीर्षक प्रायोजक के रूप में वीवो की जगह लेगा.

इससे पहले राजीव शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए ये भी बताया था कि पूरी कोशिश की जा रही है कि आईपीएल का आयोजन भारत में ही करवाया जाए. 
First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है

. ​

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?