IPL Auction: आकाश चोपड़ा ने चुने 5 भारतीय गेंदबाज, जिनपर होगी पैसों की बारिश, बिकेंगे सबसे महंगे

आईपीएल का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) 12 -13 फरवरी को बैंगलोर में होगा. इस बार कई दिग्गज खिलाड़ी ऑक्शन में उतरने वाले हैं. हर फैन्स की नजर दिग्गज खिलाड़ियों पर होगी.

Advertisement
Read Time: 24 mins

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) 12 -13 फरवरी को बैंगलोर में होगा. इस बार कई दिग्गज खिलाड़ी ऑक्शन में उतरने वाले हैं. हर फैन्स की नजर दिग्गज खिलाड़ियों पर होगी. इस बार के ऑक्शन में फ्रेंचाइजी बेहतरीन गेंदबाजों को खरीदने के लिए भी मोटी रकम खर्च करने में पीछे नहीं रहेगी. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर 5 ऐसे भारतीय गेंदबाज के बारे में बताया है जिसपर फ्रेंचाइजी मोटी रकम खर्च करेगी.  चोपड़ा ने कहा कि, इस बार के ऑक्शन में सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) हो सकते हैं. दीपक आपके लिए नई गेंद से विकेट चटकाने का मद्दा रखते हैं. दीपक ने पीछले सीजन में 32 विकेट लिए थे. दीपक के पास स्विंग के साथ-साथ गति भी हैं और वो आपको पावरप्ले में विकेट निकाल कर देते हैं. डेथ ओवरों में दीपक विकेट चटकाते हैं.

राशिद खान ने PAK खिलाड़ी के साथ किया श्रीवल्ली गाने का हुक स्टेप, बेन कटिंग की Wife ने किया रिएक्ट- Video

दीपक को खरीदने के लिए अहमदाबाद और लखनऊ की टीम आगे आएगी तो वहीं सीएसके भी  अपने इस गेंदबाज को टीम में वापस बुलाला चाहेगी. मुझे उम्मीद है कि दीपक आईपीएल ऑक्शन में भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित होंगे. 

Advertisement

प्रसिद्ध कृष्णा  को लेकर कहा कि इस गेंदबाज के पास हाईट हैं और अब भारत के लिए भी खेल चुके हैं.  कृष्णा को अब अनुभव भी मिल चुका है. चोपड़ा ने कहा कि कृष्णा नई गेंद और पुरानी गेंद से गेंदबाजी अच्छी करते हैं.  पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा कि कृष्णा को लेकर भी टीमें ऑक्शन के दौरान बोली लगाएगी और एक अच्छी टी-20 टीम बनाने के लिए कृष्णा  को अपने टीम में शामिल करना चाहेगी.

Advertisement

इसके अलावा चोपड़ा ने कहा कि आवेश खान पर भी पैसों की बारिश होगी. पिछले साल आवेश ने बेहतरीन खेल दिखाया है. आवेश के पास गति हैं और बल्लेबाजों को परेशान करने में माहिर हैं. उनके पास यॉर्कर भी हैं और बल्लेबाज को परेशान करने की काबिलियत हैं. चोपड़ा ने कहा कि, इस बार के ऑक्शन में आवेश पर भी फ्रेंचाइजी खूब सारे पैसे खर्च कर सकते हैं.  

Advertisement

U-19 WC: 15 साल के तेज गेंदबाज ने मचाया गदर, ICC भी चौंका, फैन्स ने कहा, 'Rabada part 2'- Video

Advertisement

वहीं, चोपड़ा ने राहुल चाहर को भी महंगे गेंदबाज के तौर पर अपने 5 फेवरेट गेंदबाजों में शामिल किया है जिसके ऊपर टीमें पैसे लगाकर खरीदेगी. चाहर को लेकर कहा कि, उन्होंने आईपीएल में अच्छा खेल दिखाया है. राहुल चाहर ज्यादा से ज्यादा विकेट अपनी लेग स्पिन से लेते हैं.

इसके बाद आकाश ने कहा कि युजवेंद्र चहल भी ऐसे गेंदबाज हैं जिसपर फ्रेंचाइजी बोली लगाने को इच्छुक दिखेगी. चहल टी-20 के परफेक्ट गेंदबाज हैं और बल्लेबाजों को अपनी मिस्ट्री से परेशान भी करते हैं. इस बार के ऑक्शन में फ्रेंचाइजी इनके ऊपर दांव खेलेंगे.

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?.

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी