दिल्ली में हाई-टेंशन पोल पर चढ़ा शख्स; कहा- पीएम मोदी, सीएम और CJI से बात कराओ

दिल्ली के शाहदरा में यमुना खादर इलाके में हुई घटना, दिल्ली फायर सर्विस के कर्मियों ने उस व्यक्ति को सुरक्षित नीचे उतारा

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दिल्ली फायर सर्विस के कर्मियों ने पोल पर चढ़े व्यक्ति को उतार लिया.
नई दिल्ली:

दिल्ली के यमुना खादर इलाके में बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना हुई. एक व्यक्ति हाई-टेंशन वोल्टेज वाले बिजली के खंभे पर चढ़ गया. घटना की सूचना गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस और दिल्ली फायर सर्विस के कर्मियों ने उस व्यक्ति को सुरक्षित नीचे उतार लिया.

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एडीओ यशवंत सिंह मीना के अनुसार, वह व्यक्ति चीफ जस्टिस, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से बात करने पर अड़ा था.

दिल्ली में शाहदरा के यमुना खादर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त 40 साल की व्यक्ति मधुसूदन विश्वास हाई-वोल्टेज वाले बिजली के एक खंभे पर चढ़ गया था. पुलिस ने बताया कि दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) ने विश्वास को सुरक्षित नीचे उतारा.

डीएफएस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘हमें सुबह साढ़े 10 बजे एक व्यक्ति के हाई-वोल्टेज वाले बिजली के एक खंभे पर चढ़ने के संबंध में सूचना मिली. हमने तुरंत घटनास्थल पर एक बचाव दल भेजा. हमारे दल ने उसे बचा लिया और सुरक्षित नीचे उतारा. हमने उसे पुलिस को सौंप दिया.''

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर पाया गया और एक मनोचिकित्सक को परामर्श के लिए बुलाया गया है.

Advertisement

(इनपुट एजेंसियों से)

Featured Video Of The Day
UP की सभी 9 सीटों पर SP लड़ेगी उपचुनाव, Akhilesh Yadav ने Congress का छोड़ा हाथ | Breaking News
Topics mentioned in this article