UPSC EPFO Admit Card 2021: जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड, यहां पढ़ें डिटेल्स

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) में प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी के 421 पदों पर भर्ती के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा. ऐसे में आयोग यूपीएससी ईपीएफओ एडमिट कार्ड भी यूपीएससी ऑनलाइन वेबसाइट - upsc.gov.in पर जल्द ही जारी होने की उम्मीद है.

UPSC EPFO Admit Card 2021: जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

UPSC EPFO Admit Card 2021: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) में प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी के 421 पदों पर भर्ती के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा. ऐसे में आयोग
यूपीएससी ईपीएफओ एडमिट कार्ड भी यूपीएससी ऑनलाइन वेबसाइट - upsc.gov.in पर जल्द ही जारी होने की उम्मीद है.

UPSC सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करके 9 मई 2021 को 421 पदों को भरने के लिए EPFO ​​भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा. परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी. UPSC EPFO ​​को परीक्षा में उपस्थित होने के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्देशों को ध्यान में रखना होगा.

1) उम्मीदवारों को परीक्षा शुरू होने से कम से कम एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा.

2) यूपीएससी ईपीएफओ उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परीक्षा की शुरुआत से 10 मिनट पहले परीक्षा केंद्र में प्रवेश बंद कर दिया जाएगा.

3) उम्मीदवारों को हार्ड कॉपी या ई-एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट अपने साथ परीक्षा केंद्रों पर लाना होगा.

एक उम्मीदवार को यह ध्यान रखना चाहिए कि वह / वह यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती परीक्षा केवल प्रवेश परीक्षा में दिए गए परीक्षा स्थल पर ले सकेंगे.  यदि कोई उम्मीदवार किसी अन्य परीक्षा स्थल पर उपस्थित होता है, तो उसकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाती है .

UPSC EPFO ​​उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को पदों के लिए उनके दावे के समर्थन में दस्तावेज जमा करने के लिए कहा जाएगा. उनके दस्तावेजों की जांच की जाएगी और केवल उन उम्मीदवारों को जो पदों की सभी पात्रता शर्तों को पूरा करते हैं, उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com