जामिया में फिर से शुरू हुईं परीक्षाएं, 'बेस्‍ट ऑफ लक' के साथ किया गया स्‍टूडेंट्स का स्‍वागत

कैंपस में विरोध प्रदर्शन में हिंसा के बाद 6 जनवरी को छात्रों के लिए कैंपस में कक्षाएं दोबारा शुरू की गईं. 

जामिया में फिर से शुरू हुईं परीक्षाएं, 'बेस्‍ट ऑफ लक' के साथ किया गया स्‍टूडेंट्स का स्‍वागत

जामिया में स्थगित की गई सेमेस्टर परीक्षाएं फिर से आयोजित की जा रही हैं.

खास बातें

  • जामिया में स्थगित की गई सेमेस्टर परीक्षाओं का फिर से की जा रही आयोजित
  • 6 जनवरी को विंटर वेकेशन के बाद खुला था कैंपस
  • सीएए विरोध प्रदर्शन में हिंसा की घटना के बाद स्थगित की गई थी परीक्षाएं
नई दिल्ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में हुई हिंसा के बाद स्थगित की गई सेमेस्टर परीक्षा को यूनिवर्सिटी फिर से आयोजित कर रही है. फिलहाल जिन पेपर की परीक्षाएं अधूरी रह गईं थीं उन्हें पूरा किया जा रहा है. महीने भर पहले हुई हिंसा के बाद गुरुवार को परीक्षा का आयोजन किया गया. इससे पहले यूनिवर्सिटी ने 5 जनवरी तक के लिए सर्दियों की छुट्टियां दी हुईं थी. यहीं नहीं गुरुवार को बेस्ट ऑफ लक के बैनर के साथ छात्रों का स्वागत किया गया. गुरुवार को एमए एजुकेशनल प्लानिंग एंड एडमिनिस्ट्रेशन , एमएड, एमए कल्चर, मीडिया एंड गवर्नेंस और मास्टर इन टूरिज्म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट के लिए परीक्षा आयोजित की गई. 

CAA Protest: आखिरकार दिल्ली पुलिस ने माना- जामिया प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में चलाई थी गोली

सुबह के वक्त तीन कोर्स की परीक्षाएं आयोजित की गई. वहीं, मास्टर इन टूरिज्म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट की परीक्षा दोपहर में आयोजित की गई. यूनिवर्सिटी अधिकारियों ने बताया कि छात्रों का मनोबल बढ़ाने के लिए परीक्षा केंद्रों पर छात्रों का स्वागत किया गया. परीक्षा केंद्रों पर शुभकामनाओं और स्वागत के बैनर लगाए गए. बता दें कि कैंपस में विरोध प्रदर्शन में हिंसा के बाद 6 जनवरी को छात्रों के लिए कैंपस में कक्षाएं दोबारा शुरू की गईं. 

बता दें नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ 15 दिसंबर की रात को यहां हुए प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई थी. हिंसा व प्रदर्शन के बाद विश्वविद्यालय को बंद कर दिया गया था. विश्वविद्यालय प्रशासन ने यूनिवर्सिटी ने 5 जनवरी तक छुट्टी की घोषणा की थी

देखें वीडियो: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : पर्दा छोड़ CAA के खिलाफ बाहर निकली जामिया की औरतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com