ICSI CSEET Jan 2022: आज आएगा सीएस फाउंडेशन का रिजल्ट, ऐसे करें चेक 

ICSI CSEET Jan 2022: सीएस फाउंडेशन (CS Foundation) और सीएसईईटी (CSEET) का रिजल्ट आज शाम 4 बजे जारी किया जाएगा. रिजल्ट चेक करने के स्टेप की जानकारी यहां से लें.

ICSI CSEET Jan 2022: आज आएगा सीएस फाउंडेशन का रिजल्ट, ऐसे करें चेक 

सीएस फाउंडेशन (CS Foundation) और सीएसईईटी (CSEET) का रिजल्ट आज शाम 4 बजे जारी किया जाएगा.

नई दिल्ली:

ICSI CSEET Jan 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ((ICSI) ने सीएस एक्जिक्यूटिव एंट्रेस टेस्ट (CSEET) 2022 और सीएस  फाउंडेशन एग्जाम का रिजल्ट 19 जनवरी 2022 को शाम 4 बजे जारी किया जाएगा. संस्थान ने रिजल्ट के आने की जानकारी दी है. उम्मीदवार इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया की वेबसाइट www.icsi.edu/home से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. संस्थान ने बताया कि रिजल्ट के साथ उम्मीदवारों के अंकों का विषयवार ब्रेक-अप भी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. 
आपको बता दें कि सीएस एक्जिक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) जनवरी 2022 परीक्षा 8 और 10 जनवरी 2022 को आयोजित की गई थी. वहीं कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन प्रोग्राम के लिए परीक्षा 3 और 4 जनवरी को हुई थी. संस्थान ने कहा कि वह सीएस फाउंडेशन और सीएसईईटी उम्मीदवारों को मार्कशीट की फिजिकल कॉपी नहीं भेजेगा. 
संस्थान ने कहा, 'कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन प्रोग्राम एग्जामिनेशन, दिसंबर - 2021 सत्र और सीएस एक्जिक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट का औपचारिक ई-परिणाम-कम-मार्क शीट संस्थान की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा www.icsi.edu परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद उम्मीदवार अपने यूज और रिकार्ड के लिए रिजल्ट को वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को रिजल्ट-कम-मार्क के विवरण की कोई भौतिक प्रति जारी नहीं की जाएगी.'
सीएस एक्जिक्यूटिव एंट्रेस टेस्ट (CSEET) जनवरी परीक्षा रिमोट-प्रोडक्टेड टेस्ट के रूप में आयोजित की गई थी. आईसीएसआई ने वाइवा-वॉयस वाले हिस्से को टेस्ट से हटा दिया था. इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ((ICSI) ने 31 दिसंबर को जून 2022 फाउंडेशन, एक्जिक्यूटिव एंड प्रोफेशनल एग्जाम का टाइम टेबल जारी किया है. जहां आईसीएसआई सीएस फाउंडेशन (ICSI CS Foundation) की परीक्षाएं 15 जून और 16 जून को होंगी, वहीं आईसीएसआई सीएस एग्जिक्यूटिव एंड प्रोफेशनल एग्जाम (ICSI CS Executive and Professional exams) 1 जून से आयोजित किए जाएंगे. 

 ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट (Check Your Result )
1.उम्मीदवार इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) की वेबसाइट www.icsi.edu/home पर जाएं.
2.होम पेज (Home Page) पर लेटेस्ट सेक्शन के तहत उपलब्ध सीएस फाउंडेशन रिजल्ट 2021-22 या सीएसईईटी जनवरी 2022 लिंक पर क्लिक करें. 
3.इसके बाद लॉगिन (Login) विवरण दर्ज कर सब्मिट बटन पर क्लिक कर दें. ​​
4.आपका आईसीएसआई सीएस फाउंडेशन और आईसीएसआई सीएसईईटी का रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा. 
5.रिजल्ट चेक करने के बाद इसका प्रिंटआउट निकालें और भविष्य के लिए सुरक्षित रखें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ये भी पढ़ें ः IBPS Clerk Prelims Result 2021 Out: आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स नतीजे घोषित, इस लिंक पर जाकर करें चेक