ICSI CSEET 2022: तकनीकी समस्या के कारण परीक्षा नहीं दे सके अभ्यर्थियों के लिए सीएसईईटी परीक्षा आज 

ICSI CSEET 2022: कंपनी सेक्रिटेरी एग्जिक्यूटिव एंट्रेस टेस्ट (Company Secretary Executive Entrance Test) 2022 परीक्षा का आयोजन आज फिर से किया जा रहा है. सीएसईईटी (CSEET) का आयोजन उन छात्रों के लिए किया जा रहा है, जो शनिवार, 7 मई 2022 को तकनीकी समस्याओं के कारण परीक्षा नहीं दे सके थे.

ICSI CSEET 2022: तकनीकी समस्या के कारण परीक्षा नहीं दे सके अभ्यर्थियों के लिए सीएसईईटी परीक्षा आज 

ICSI CSEET 2022: सीएसईईटी परीक्षा आज फिर से

नई दिल्ली:

ICSI CSEET 2022: कंपनी सेक्रिटेरी एग्जिक्यूटिव एंट्रेस टेस्ट (Company Secretary Executive Entrance Test) 2022 परीक्षा का आयोजन आज फिर से किया जा रहा है. सीएसईईटी (CSEET) का आयोजन उन छात्रों के लिए किया जा रहा है, जो शनिवार, 7 मई 2022 को तकनीकी समस्याओं के कारण परीक्षा नहीं दे सके थे. सीएसईईटी का आयोजन रिमोट-प्रोडक्टेड मोड में किया गया था. प्रवेश परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को बैच समय, यूजर आईडी और पासवर्ड ईमेल और एसएमएस द्वारा अलग से सूचित किया जाएगा. सभी उम्मीदवारों को अनिवार्य सुरक्षित परीक्षा ब्राउज़र (एसईबी) अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप पर अग्रिम रूप से डाउनलोड करना होगा जिससे वे सीएसईईटी परीक्षा में भाग ले सकें. 

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि तकनीकी समस्या के कारण जो छात्र परीक्षा नहीं दे सके हैं, उन्हें संस्थान की वेबसाइट icsi.edu पर जाकर सीएसईईटी प्रवेश पत्र को फिर से डाउनलोड करना होगा. 
आईसीएसआई के एक बयान में कहा, “कंपनी सचिव कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (CSEET) शनिवार, 7 मई 2022 को रिमोट प्रॉक्टेड मोड के माध्यम से आयोजित की गई थी. यह देखा गया है कि कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण, कुछ उम्मीदवार सीएसईईटी में सफलतापूर्वक उपस्थित नहीं हो सके, जो 7 मई शनिवार, 2022 को रिमोट प्रॉक्टेड मोड के माध्यम से आयोजित किया गया था.”

“ऐसे उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, संस्थान उन्हें परीक्षा में फिर से उपस्थित होने का एक और मौका दे रहा है.  सोमवार, 9 मई 2022 को पुन: परीक्षा आयोजित की जाएगी. यदि संबंधित उम्मीदवार सोमवार, 9 मई 2022 को होने वाली परीक्षा में शामिल नहीं होंगे, तो उन्हें सीएसईईटी के लिए अनुपस्थित माना जाएगा.”

उम्मीदवारों को सीएसईईटी परीक्षा के दौरान पुस्तकों, अध्ययन सामग्री, नोट्स, मोबाइल फोन या इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का उपयोग करने की अनुमति नहीं होगी. साथ ही आज सीएसईईटी लेने वाले आवेदकों को परीक्षा के दौरान कोई ब्रेक लेने की अनुमति नहीं होगी, न ही उन्हें डेढ़ घंटे बीत जाने तक परीक्षा छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

ये भी पढ़ें ः ICSI CSEET 2022: कंपनी सेक्रेटरीज की परीक्षा 7 मई को, आईसीएसआई ने जारी किया महत्वपूर्ण निर्देश

ICSI CSEET 2022: कंपनी सेक्रिटेरी परीक्षा के लिए आज मॉक टेस्ट, 7 मई को होगी परीक्षा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ICSI CSEET 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने जारी किया CSEET परीक्षा की डेट, आवेदन जून तक