NEET UG 2022 Counselling: गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग के लिए पंजीकरण शुरू, जरूरी इंस्ट्रक्शन देखें

प्रोफेशनल अंडरग्रेजुएट मेडिकल कोर्स के लिए प्रवेश समिति (एसीपीयूजीएमईसी) ने गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग 2022 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है.

NEET UG 2022 Counselling: गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग के लिए पंजीकरण शुरू, जरूरी इंस्ट्रक्शन देखें

Gujarat NEET UG Counselling 2022: गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन पिन खरीद और पंजीकरण 3 अक्टूबर और 14 अक्टूबर, 2022 के बीच होगा.

Gujarat NEET UG Counselling 2022: प्रोफेशनल अंडरग्रेजुएट मेडिकल कोर्सेज (एसीपीयूजीएमईसी) के लिए प्रवेश समिति ने गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग 2022 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है. उम्मीदवारों को स्टेट काउंसलिंग प्रोसेस के लिए पंजीकरण करने से पहले प्रवेश समिति की आधिकारिक वेबसाइट से पिन खरीदना आवश्यक है. गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन पिन खरीद और पंजीकरण 3 अक्टूबर और 14 अक्टूबर, 2022 के बीच होगा. गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग पंजीकरण के लिए उम्मीदवार medadmgujarat.org वेबसाइट पर जा सकते हैं.

KEA ने जारी किया काउंसलिंग डेट्स, जानें शुरू होने की तारीख

उम्मीदवारों को ऑनलाइन पिन खरीदने के लिए 200 रुपये की गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करना होगा. इसके बाद, उम्मीदवारों को निर्धारित समय अवधि के भीतर पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करना होगा. गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग 2022 दस्तावेज़ सत्यापन 4 अक्टूबर से 15 अक्टूबर 2022 के बीच आयोजित किया जाएगा. उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन और सहायता केंद्र पर दस्तावेज़ों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी जमा करने के लिए पूर्व अप्वाइंटमेंट लेना होगा. गुजरात नीट यूजी काउंसलिंग 2022 रजिस्ट्रेशन स्लिप का प्रिंटआउट लेते समय उम्मीदवार स्वयं दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया के लिए तिथि और सहायता केंद्र का चयन कर सकते हैं.

15 फरवरी से ली जाएंगी एमपी बोर्ड मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं

Gujarat NEET UG Counselling 2022: के लिए आवश्यक दस्तावेजों की सूची

  • कक्षा 10 वीं (एसएससी) की मार्कशीट
  • कक्षा 12 वीं (एचएससी) की मार्कशीट
  • नीट यूजी 2022 मार्कशीट
  • जन्म तिथि, जन्म स्थान का प्रमाण (स्कूल छोड़ने का प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, स्थानांतरण प्रमाण पत्र और अन्य)
  • मूल निवासी प्रमाण पत्र
  • जाति प्रमाण पत्र
  • विकलांगता प्रमाण पत्र
  • निर्धारित प्रारूप में शारीरिक फिटनेस का प्रमाण पत्र
  • रक्षा कर्मियों के बेटे और बेटियों के लिए अधिवास प्रमाण पत्र

Gujarat NEET UG Counselling 2022: पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनआरआई श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को केवल ACPUGMEC, GMERS मेडिकल कॉलेज, गांधीनगर के कार्यालय में प्रसंस्करण शुल्क के रूप में 'ACPUGMEC, गांधीनगर में देय' के पक्ष में 10,000 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट जमा करना होगा.