BHU entrance exam: यूजी-पीजी कोर्सेज 2021-22 के लिए जारी हुआ शेड्यूल, यहां डायरेक्ट करें चेक

अंडरग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट (UET) 23 टेस्ट पेपर के लिए आयोजित किया जाएगा. जबकि पोस्टग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट (PET) 94 पेपर के लिए आयोजित किया जाएगा. परीक्षा 200 शहरों में होने की संभावना है.

BHU entrance exam: यूजी-पीजी कोर्सेज 2021-22 के लिए जारी हुआ शेड्यूल, यहां डायरेक्ट करें चेक

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

BHU entrance exam: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) प्रवेश परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया है. उम्मीदवार एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर शेड्यूल चेक कर सकते हैं.

बीएचयू प्रवेश परीक्षा 2021 28 से 30 सितंबर तक और 1 अक्टूबर, 03 और 04 अक्टूबर को पूरे देश में कंप्यूटर आधारित मोड, हाइब्रिड (टैबलेट) और पेन और पेपर मोड में आयोजित होने वाली है. (डायरेक्ट शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें)

बता दें, अंडरग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट (UET) 23 टेस्ट पेपर के लिए आयोजित किया जाएगा. जबकि पोस्टग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट (PET) 94 पेपर के लिए आयोजित किया जाएगा. परीक्षा 200 शहरों में होने की संभावना है.

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की जानकारी एनटीए की वेबसाइटों bhuet.nta.nic.in, nta.ac.in पर बाद में प्रदर्शित की जाएगी. नोटिफिकेशन में कहा गया है, "उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा से संबंधित किसी भी अपडेट के लिए एनटीए की वेबसाइट के संपर्क में रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com