AISSEE 2021: सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट हुआ जारी, डायरेक्ट लिंक की मदद से यहां करें चेक

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार आधिकारिक साइट aissee.nta.nic.in पर जा सकते हैं और लॉगिन कर सकते हैं.

AISSEE 2021: सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट हुआ जारी, डायरेक्ट लिंक की मदद से यहां करें चेक

नई दिल्ली:

AISSEE 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार आधिकारिक साइट aissee.nta.nic.in पर जा सकते हैं और लॉगिन कर सकते हैं.

छात्रों  के स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के लिए एनटीए अपनी आधिकारिक साइट पर स्कूल-वाइज, क्लास वाइज, जेंडर वाइज और कैटेगरी वाइज मेरिट लिस्ट तैयार और जारी करेगा. योग्यता लिस्ट संबंधित सैनिक स्कूलों की वेबसाइटों पर भी प्रदर्शित की जाएगी.

सैनिक स्कूलों के कक्षा 6 और कक्षा 9 में प्रवेश के लिए AISSEE 2021 का आयोजन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा 7 फरवरी, 2021 को पेपर-पेन मोड में भारत के 176 शहरों में स्थित 381 केंद्रों पर किया गया था.

पोस्ट परीक्षा, प्रश्न, अनंतिम उत्तर कुंजी, ओएमआर उत्तर पुस्तिकाएं और उम्मीदवारों की प्रतिक्रियाओं को 4 मार्च, 2021 से 6 मार्च, 2021 तक एनटीए की वेबसाइट पर जारी की गई थी.

AISSEE 2021:कैसे देखें रिजल्ट

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कक्षा 6 और 9 के लिए ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा (AISSEE) 2021 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। उम्मीदवार जो परीक्षा में उपस्थित हुए हैं वे अपना परिणाम एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर देख सकते हैं.  बता दें, AISSEE 2021 की अनंतिम उत्तर कुंजी 5 मार्च को NTA द्वारा जारी की गई थी.


AISSEE 2021 परिणाम को डायरेक्ट चेक करने के लिए यहां देखें सीधा लिंक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com