2015 की टॉपर टीना डाबी की बहन ने पाया 15वां स्थान, जानिए इनके बारे में

यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा 2020 का अंतिम परिणाम जारी कर दिया है. इस परीक्षा में बिहार के शुभम कुमार ने टॉप कर प्रदेश का मान बढ़ाया. शुभम कुमार बिहार के कटिहार के रहने वाले हैं. इन सबके अलावा एक और नाम बेहद दिलचस्प तरीके से सबके सामने आ रहा है.

2015 की टॉपर टीना डाबी की बहन ने पाया 15वां स्थान, जानिए इनके बारे में

टीना डाबी की बहन रिया डाबी के बारे में, जिन्होंने हासिल की 15वीं रैंक

यूपीएससी (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services) 2020 का अंतिम परिणाम जारी कर दिया है. इस परीक्षा (UPSC Results) में बिहार के शुभम कुमार (UPSC Topper Shubham Kumar) ने टॉप कर प्रदेश का मान बढ़ाया. शुभम कुमार बिहार के कटिहार के रहने वाले हैं. इन सबके अलावा एक और नाम बेहद दिलचस्प तरीके से सबके सामने आ रहा है. वो नाम है रिया डाबी (Ria Dabi) का. रिया, टीना डाबी (Teena Dabi) की बहन हैं. वही टीना डाबी ने 2015 में टॉप किया था. रिया डाबी आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. उन्हें इस परीक्षा में 15वां स्थान प्राप्त हुआ है.देखा जाए तो दोनों बहनें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  

रिया डाबी ने अपनी मेहनत अपने घरवालों का नाम रौशन किया है. हालांकि वो अपनी बहन की तरह टॉप नहीं कर पाईं मगर यूपीएससी में 15वीं रैंक हासिल कर वो भी देश की सेवा में अपना योगदान देने के लिए हाज़िर हैं. सोशल मीडिया पर टीना डाबी को बहुत शुभकामनाएं मिल रही है.


रिया डाबी के बारे में बहुत कम लोगों को पता था. जो लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, उन्हें पता है कि रिया डाबी, टीना डाबी की बहन हैं. वो हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 49 हजार से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने इंस्टाग्राम पर दिए गए अपने बायो से पता लगाया जा सकता है रिया अभी दिल्ली में रह रही हैं.