ADVERTISEMENT

जियो स्टोर पर लगी एपल जैसी लंबी लाइन, 4G के परीक्षण के लिए फ्री में मिल रहे सिम..

भुवनेश्वर से लेकर अहमदाबाद और लखनऊ से लेकर मोहाली तक गुरुवार के दिन लोग रिलायंस के डिजिटल स्टोर और डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर में रात के 2 बजे से ही लाइन में खड़े दिखे ताकि जियो 4 जी के परीक्षण के लिए निशुल्क मिल रहे सिम को पा सकें.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी07:14 PM IST, 25 Aug 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

अगर आप दुनियाभर में एपल के स्टोरों पर अलसुबह लगने वाली लाइनों और भीड़ से विस्मित हैं तो रुकिये, कुछ ऐसा ही नजारा भारत के जियो स्टोर में देखने को मिल रहा है. भुवनेश्वर से लेकर अहमदाबाद और लखनऊ से लेकर मोहाली तक गुरुवार के दिन लोग रिलायंस के डिजिटल स्टोर और डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर में रात के 2 बजे से ही लाइन में खड़े दिखे ताकि जियो 4 जी के परीक्षण के लिए निशुल्क मिल रहे सिम को पा सकें.

अभी तक यह ऑफर केवल कुछ ब्रांड के स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध है जिसमें सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, एसुस, टीसीएल, अल्काटेल और एलवाईएफ के 4जी डिवाइस शामिल हैं. जियो के सिम के साथ 4जी एलटीई सेवाएं मुफ्त उपलब्ध है जिसमें असीमित एचडी वॉयस और वीडियो कॉल, असीमित एसएमएस और असीमित हाइस्पीड डेटा शामिल है.

इसके साथ ही इसमें जियो की प्रीमियम एप की सेवाएं भी मुफ्त मिल रही है जैसे जियो प्ले, जियो ऑन डिमांड, जियो बीट्स, जियो मैग्स, जियो एक्सप्रेस न्यूज, जियो ड्राइव, जियो सिक्युरिटी और जियो मनी. जियो ऑन डिमांड ऑफर के तहत फिल्मों, टीवी शोज, लाइव टीवी और संगीत के लिए जियो बीट्स उपलब्ध है. इस सिम को पाने के लिए आपको पहचान पत्र, पते की पहचान के सबूत के साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो ले जाने होंगे. यह ऑफर जियो सिम के सक्रिय होने के बाद से 90 दिनों के लिए वैध है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT