ADVERTISEMENT

जेट एयरवेज का मॉनसून ऑफर, बिजनस क्लास का किराया घटा

अगर आप लंबी दूरी की विमान यात्रा करने का प्लान बना रहे हों यह खबर आपके लिए ठंडी हवा का झोंका लाएगी। दरअसल, जेट एयरवेज ने अपनी बिजनस क्लास टिकटों की दरों में 20 फीसदी की कटौती की है...
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी09:40 AM IST, 20 Jul 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

अगर आप लंबी दूरी की विमान यात्रा करने का प्लान बना रहे हों यह खबर आपके लिए ठंडी हवा का झोंका लाएगी। दरअसल, जेट एयरवेज ने अपनी बिजनस क्लास टिकटों की दरों में 20 फीसदी की कटौती की है। यह कटौती केवल डोमेस्टिक यात्राओं पर लागू होगी। साथ ही,  केवल 1000 किमी से अधिक की दूरी की टिकटों पर यह छूट दी जाएगी।

जेट एयरवेज ने अपनी 'स्पेशल मॉनसून ऑफर' के तहत किराए में कटौती की है। कंपनी की यह पेशकश सोमवार यानी आज से शुरू हो रही है।

जेट एयरवेज की ओर से कहा गया है कि इसी तरह की एक अन्य योजना के तहत मुंबई मुख्यालय वाली एयरलाइन ने 1000 किलोमीटर तक की यात्रा के लिए 6999 रुपये (सभी शुल्कों समेत) के निचले किराये की पेशकश की है। 20 प्रतिशत छूट की पेशकश के तहत बुकिंग पीरियड की कोई सीमा नहीं है। जबकि, दूसरी योजना के लिए यह 20 जुलाई से 31 जुलाई तक है।

एयरलाइन ने कहा कि यह पेशकश सीधी या बरास्ता किसी और जगह से संचालित सभी तरह की उड़ानों के लिए है। इसके लिए यात्रा की वैधता अवधि 20 जुलाई से 15 अक्तूबर तक है।

एयरलाइन के चीफ कर्मशल ऑफिसर राज शिवकुमार ने कहा कि घरेलू उड़ानों पर 750 किलोमीटर से कम दूरी के लिए उच्च श्रेणी का किराया 6999 रुपए से और 750 से 1000 किलोमीटर के लिए किराया दर 8999 रुपये से शुरू होगा।

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT