ADVERTISEMENT

एयर एशिया लाया डिस्काउंट ऑफर, 799 रुपए में अडवांस बुकिंग करवाइए

सस्ती विमान सेवा प्रदाता कंपनी एयर एशिया ने प्रमोशनल ऑफर के तहत ऐलान किया है कि वह अगले साल की यात्रा के लिए 799 रुपए प्रति टिकट देगी.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:54 PM IST, 16 Nov 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सस्ती विमान सेवा प्रदाता कंपनी एयर एशिया ने प्रमोशनल ऑफर के तहत ऐलान किया है कि वह अगले साल की यात्रा के लिए 799 रुपए प्रति टिकट देगी. इस कीमत में सभी प्रकार के कर शामिल हैं. एयर एशिया इंडिया का यह ऑफर 20 नवंबर तक मान्य है और यह 1 मई 2017 से लेकर 6 फरवरी 2018 तक की यात्राओं के लिए है. 799 रुपए का यह ऑफर गुवाहाटी इंफाल रूट के लिए है.

साथ ही, कंपनी 999 रुपए का ऑफर भी लेकर आई है जो कोच्चि-बेंगलुरु, हैदराबाद-बेंगलुरु रूट की यात्राओं के लिए है. बेंगलुरु-गोवा, पुणे- बेंगलुरु, बेंगलुरु-विशाखापट्टनम रूट के लिए यह 1299 रुपए से शुरू होगा. हैदराबाद-गोवा रूट के लिए यह टिकट 1599 रुपए है जबकि कोच्चि-हैदराबाद रूट के लिए यह 1999 रुपए है और दिल्ली-बेंगलुरु के लिए यह 2,499 रुपए है.

एयरलाइन्स की ओर से दिए जा रहे छूट के ऑफर्स के चलते देश में एयर ट्रैवल की डिमांड बढ़ी है. भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाला एविएशन मार्केट है. सितंबर को खत्म हुई तिमाही में महीने में एयर एशिया इंडिया से 5.89 लाख लोगों ने यात्रा की.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT