जीशान अय्यूब ने NEET-JEE की परीक्षा को लेकर कसा तंज, बोले- आदमी मरे तो मरे, पर इम्तिहान नहीं टलना...

NEET-JEE की परीक्षा को लेकर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने कहा कि आदमी मरे तो मरे, पर इम्तिहान नहीं टलना चाहिए.

जीशान अय्यूब ने NEET-JEE की परीक्षा को लेकर कसा तंज, बोले- आदमी मरे तो मरे, पर इम्तिहान नहीं टलना...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने किया नीट और जेईई (NEET-JEE) की परीक्षा को लेकर ट्वीट

खास बातें

  • NEET-JEE की परीक्षा को लेकर जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि आदमी मरे तो मरे लेकिन इम्तिहान नहीं टलना चाहिए
  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

देशभर में फैल रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच मेडिकल और इंजीनियरिंग के लिए एंट्रेंस एग्जाम NEET-JEE की परीक्षाएं कराने का फैसला किया गया है, जिसे लेकर नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार विरोध कर रहे हैं. हाल ही में इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने कहा कि आदमी मरे तो मरे, पर इम्तिहान नहीं टलना चाहिए. जीशान अय्यूब के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने NEET-JEE जैसी परीक्षाओं को लेकर तंज कसा और लिखा, "आदमी मरे तो मरे, पर इम्तिहान नहीं टलना चाहिए. वाह साहब वाह..." बता दें कि जीशान अय्यूब अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. जीशान अय्यूब के अलावा बॉलीवुड के सुपरहीरो यानी सोनू सूदे ने भी परीक्षाएं टालने का समर्थन किया था. उन्होंने ट्वीट कर पीएमओ से नीट और जेईई की परीक्षाओं को स्थगित करने का आग्रह भी किया था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सोनू सूद (Sonu Sood) ने बीते मंगलवार को नीट और जेईई (NEET-JEE) को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मैं सरकार से नीट-जेईई एग्जाम को स्थगित करने की अपील करता हूं. कोरोना की स्थिति को देखते हुए हमें ज्यादा ध्यान देना चाहिए और छात्रों की जान को जोखिम में नहीं डालना चाहिए." बता दें कि अब परीक्षा में एक महीने से भी कम समय बचा है और सुप्रीम कोर्ट ने भी जेईई मेन और नीट परीक्षा आयोजित कराने के लिए अनुमति दे दी है.