पालघर में 3 लोगों की हुई पीट-पीटकर हत्या तो जीशान अय्यूब बोले- इस देश को नफरत से जला दिया है, लेकिन...

मोहम्मद जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने पालघर में हुई घटना को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पालघर में 3 लोगों की हुई पीट-पीटकर हत्या तो जीशान अय्यूब बोले- इस देश को नफरत से जला दिया है, लेकिन...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने पालघर (Palghar) की घटना को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जीशान अय्यूब ने पालघर की घटना पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि इस देश को नफरत से जला दिया है...
  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मुंबई से सटे पालघर (Palghar) जिले में ग्रामीणों ने चोरी के शक में 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने लिखा कि अब पालघर की घटना के बाद हम ये मान रहे हैं कि हम लोगों में इंसानियत बाकी है तो माफ कीजिएगा, मैं इस बात से इत्तेफाक नहीं रखता. इसके अलावा जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस देश को आप लोगों ने नफरत से जला दिया है. 

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वी में जीशान अय्यूब ने लिखा, "पालघर लिंचिंग के बाद भी अगर हम ये मान रहे हैं कि हम लोगों में इंसानियत बाकी है तो माफ कीजिए, मैं आपकी इस बात से इत्तेफाक नहीं रखता. इस देश को आप लोगों ने नफरत से जला दिया है. पर घरबराइये नहीं, हम आपसे लड़ते रहेंगे, देश को बचाने के लिए." बता दें कि पालघर की घटना को लेकर एक्टर फरहान अख्तर ने भी ट्वीट किया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) अपने विचारों को लेकर खूब एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपने बेबाक विचार रखने के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वहीं, पालघर की घटना की बात करें तो वारदात गुरुवार रात जिले के कासा पुलिस थाना इलाके में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में चोरों के घूमने की अफवाह थी. रात 10 बजे के करीब खानवेल मार्ग पर नासिक की तरफ से आ रही गाड़ी में 3 लोग थे. गांव वालों ने रोका और फिर चोर होने की शक में पत्थरों से हमला कर दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मरनेवालों में से दो की पहचान साधुओं के रूप में हुई जबकि तीसरा उनका ड्राइवर था. तीनों मृतक मुंबई के कांदिवली से सूरत अपने एक मित्र के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने जा रहे थे. इसमें 35 साल के सुशीलगिरी महाराज और 70 साल के चिकणे महाराज कल्पवृक्षगिरी थे. जबकि 30 साल का निलेश तेलगड़े ड्राइवर था. कासा पुलिस थाने के गडचिंचले के ग्रामीणों ने गुरुवार की रात पहले इनकी कार रोकी, फिर पत्थरों और कोयते से निर्मम हत्या कर दी.