जायद खान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे हैरान, ऋतिक रोशन को कहा, 'थैंक्स'

जायद ने अपने इस लुक का क्रेडिट एक्स ब्रदर इन लॉ ऋतिक रोशन को देते हुए उन्हें थैंक्स लिखा है.

जायद खान का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे हैरान, ऋतिक रोशन को कहा, 'थैंक्स'

फिल्मों में वापसी करेंगे जायद खान

नई दिल्ली :

जायद खान लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं,  लेकिन उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. अपने लेटेस्ट फोटो में वह काफी डैशिंग दिख रहे हैं, उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. जायद ने अपने इस लुक का क्रेडिट एक्स ब्रदर इन लॉ ऋतिक रोशन को देते हुए उन्हें थैंक्स लिखा है. उनके पोस्ट से ऐसा लगता है, जैसे वह आगे फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. उन्होंने लिखा, इस लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी, लेकिन इससे मैंने बहुत कुछ सिखा. 

जायद खान ने आगे लिखा, मैं आखिरकार एक एक्टर के तौर पर अपनी यात्रा को अगले स्तर पर ले जा रहा हूं.   इस परिवर्तनकारी यात्रा के दौरान मेरे पास धन्यवाद करने के लिए बहुत सारे लोग हैं. मेरी पत्नी मलाइका, मेरे माता-पिता संजय खान, जरीन खान, मेरी बहनें फराह खान अली, सुजैन खान, सिमोन एक भाई और एक संरक्षक ऋतिक रोशन से शुरू करते हैं. बारबेरियन फिटनेस ने मेरे शरीर को बदल दिया और मैं उसका विशेष धन्यवाद देना चाहता हूं. 

बता दें कि जायद खान संजय खान के बेटे हैं, उन्होंने कई फिल्मों और कई टीवी शो का निर्देशन किया है, जिनमें से टीपू सुल्तान की तलवार और जय हनुमान को काफी सफलता मिली. उनकी बहन सुज़ैन खान हैं जो एक इंटीरियर डेकोरेटर हैं और उन्होंने ऋतिक रोशन से शादी की थी. जायद के चाचा फिरोज खान जाने माने एक्टर रहे हैं.

वहीं जायद खान ने 2003 में फिल्म ‘चुरा लिया है तुमने' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें फराह खान की 2004 की फिल्म मैं हूं ना से जाना जाता है, जिसमें शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, सुनील शेट्टी और अमृता राव थे.  जायद ने दस, युवराज, अंजाना अंजानी और ब्लू जैसी कुछ फिल्मों एक्टिंग किया है, ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर