सलमान ने जरीन खान से कहा, 'अरबी भाषा में 'चुनरी-चुनरी' गा के दिखाओ', तो एक्ट्रेस बोलीं- ना कर सलमान ना कर...

एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) जरीन खान से अरीब भाषा में 'चुनरी-चुनरी' गाना गाने को कह रहे हैं.

सलमान ने जरीन खान से कहा, 'अरबी भाषा में 'चुनरी-चुनरी' गा के दिखाओ', तो एक्ट्रेस बोलीं- ना कर सलमान ना कर...

जरीन खान (Zareen Khan) का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सभी कलाकार इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के दौरान घर पर ही समय बिता रहे हैं और लगातार अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

बॉलीवुड के सभी कलाकार इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घर पर ही समय बिता रहे हैं और लगातार अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) जरीन खान से अरीब भाषा में 'चुनरी-चुनरी' गाना गाने को कह रहे हैं, जिस पर एक्ट्रेस उन्हें मना कर रही हैं. जरीन खान का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) इंटरनेट पर छाया हुआ है. 


इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) कह रहे हैं, "अरबी में गायेगी 'चुनरी चुनरी' तो कैसे गायेगी तू." इस पर जरीन खान कहती हैं, "अल्लाह बहुत मुश्किल है मेरे को. मैं मुश्किल से 'चुनरी चुनरी' याद किया है और तू बोलता है अरबी में गाओ. ना कर सलमान ना कर." जरीन खान (Zareen Khan) का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' और डाका में नजर आई थीं. आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.