Box Office Collection Day 5: अपना बजट पूरा करने से सिर्फ 10 करोड़ दूर है विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म, 5वें दिन कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही अपने बजट के 50 परसेंट से ज्यादा कमाई कर ली. हालांकि 'जरा हटके जरा बचके' को वीक डेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Box Office Collection Day 5: अपना बजट पूरा करने से सिर्फ 10 करोड़ दूर है विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म, 5वें दिन कमाए इतने करोड़

अपना बजट पूरा करने से सिर्फ 10 करोड़ दूर है विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही है. रिलीज होने के बाद पहले वीकेंड पर ही 'जरा हटके जरा बचके' को सिनेमाघरों में दर्शकों का काफी प्यार मिला. यही वजह है कि विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही अपने बजट के 50 परसेंट से ज्यादा कमाई कर ली. हालांकि 'जरा हटके जरा बचके' को वीक डेज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस फिल्म को रिलीज हुए कुल 5 दिन हुए हैं और यह फिल्म जल्द हिट होने वाली है. पांचवें दिन फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने कुल 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म का कुल बजट 40 करोड़ रुपये है. ऐसे में 'जरा हटके जरा बचके' जल्द हिट होने वाली है. बात करें फिल्म के पूरे पांचों दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.2 पहुंच गई. तीने तीन यानी संडे को विक्की कौशल और सारा अली खान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. इस फिल्म ने तीसरे दिन 9.90 करोड़ रुपये कमाए.

वहीं चौथे दिन 'जरा हटके जरा बचके' ने 4.14 कमाए. पांचवें दिन फिल्म की कुल कमाई 4.00 करोड़ रुपये रही है. हालांकि फिल्म के पांचवे दिन की यह अनुमानित कमाई है. आपको बता दें कि फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. खास बात यह है कि यह पहला मौका है जब विक्की कौशल और सारा अली खान एक साथ किसी फिल्म में लीड रोल रहे हैं. इससे पहले इन दिनों को किसी भी फिल्म में साथ नहीं देखा गया था. ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंगिंग स्किल की तारीफ करने पर Parineeti Chopra ने पैपराजी को कहा Thank You