Dhanashree Verma की फोटो देख Zaid Darbar ने उनके वजन को लेकर किया कमेंट तो फैन्स बोले- चहल भाई पर गई हैं

धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिस पर जैद दरबार ने उनके वजन को लेकर कमेंट कर दिया था. फिर क्या लोगों ने भी मजेदार कमेंट करने शुर कर दिए.

Dhanashree Verma की फोटो देख Zaid Darbar ने उनके वजन को लेकर किया कमेंट तो फैन्स बोले- चहल भाई पर गई हैं

धनाश्री वर्मा की फोटो पर जैद दरबार ने कही यह बात

खास बातें

  • मशहूर यूट्यूबर हैं धनाश्री वर्मा
  • 2020 में युजवेंद्र चहल से हुई शादी
  • धनाश्री वर्मा ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली :

मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेटर युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों वेकेशंस पर हैं. वह लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. धनाश्री वर्मा की इन फोटो को बहुत पसंद किया जा रहा है. अब उनकी इस फोटो पर एक्टर जैद दरबार (Zaid Darbar) ने कमेंट किया है. उनके इस कमेंट पर धनाश्री ने तो रिप्लाई किया ही है, इसके साथ ही फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. जैद दरबार का यह कमेंट धनाश्री के वजन को लेकर था, और अब इसे लेकर फैन्स मजेदार रिप्लाई भी कर रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा ने इस फोटो (Dhanasree Verma Photo) को शेयर करते हुए लिखा था, 'एक और दिन, पोज कर रही हैं और हर वक्त अपने बालों को बांधती रहती हूं.' इस फोटो में धनाश्री वर्मा बहुत ही कूल अंदाज में नजर आ रही हैं. जैसे उन्होंने यह फोटो शेयर की तो इस पर कमेंट आने लगे. 

bhckif6
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा की इस फोटो पर जैद दरबार ने कमेंट (Zaid Darbar Comment) करते हुए लिखा, 'तुम्हारा वजन बहुत कम हो गया है.' इस पर धनाश्री ने लिखा है, 'अगर तुम कहते हो तो हे हे.' वहीं उनकी इस बातचीत के एक बीच एक शख्स ने कमेंट किया, 'चहल भाई के ऊपर गई हैं यह भी.' इस तरह फैन्स के इसे लेकर खूब मजेदार कमेंट आ रहे हैं. बता दें कि धनाश्री वर्मा एक कोरियाग्राफर हैं और वह पेशे से डेंटिस्ट भी हैं.