धनाश्री वर्मा ने श्रेयस अय्यर के साथ यूं किया डांस, एक-दूसरे से स्टेप मैच करते आए नजर- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका और श्रेयस अय्यर का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

धनाश्री वर्मा ने श्रेयस अय्यर के साथ यूं किया डांस, एक-दूसरे से स्टेप मैच करते आए नजर- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyyer) के साथ किया डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने श्रेयस अय्यर के साथ किया डांस
  • एक-दूसरे से स्टेप मैच करते दिखे धनाश्री और श्रेयस अय्यर
  • धनाश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका और श्रेयस अय्यर का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे से स्टेप मैच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

श्रेयस अय्यर ने धनाश्री वर्मा के साथ अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हमारे पैरों के बारे में सोच रहे हैं." श्रेयस अय्यर और धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि धनाश्री वर्मा अकसर अपनी डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अकसर इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो साझा करते हुए दिखाई देती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रेड टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर पहने ताबतड़तोड़ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 


बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. धनाश्री वर्मा के जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com