KGF एक्टर यश से मिले युजवेंद्र चहल, पत्नी धनाश्री वर्मा भी आईं नजर, देखें Photo

युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से यश के साथ फोटो शेयर की है. फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

KGF एक्टर यश से मिले युजवेंद्र चहल, पत्नी धनाश्री वर्मा भी आईं नजर, देखें Photo

यश (Yash) से मिले युजवेंद्र चहल

नई दिल्ली:

KGF स्टार यश (Yash) की एक फोटो सोशल मी़डिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा साथ में नजर आ रहे हैं. जैसा कि आपको पता है KGF मूवी में रॉकी का किरदार निभाने वाले यश (Yash) ने साउथ इंडियन फिल्म से लेकर बॉलीवुड तक में खास पहचान बनाई है. और जल्द ही यश की KGF-2 रिलीज होने वाली है. वायरल हो रही फोटो में यश से मिलने की खुशी युजवेंद्र और उनकी पत्नी धनाश्री की चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है.


आपको बता दें कि यश (Yash) की इस फोटो में धनश्री वर्मा,युजवेंद्र चहल के साथ- साथ फोटो में यश की पत्नी राधिका पंडित भी नजर आ रही हैं. और सभी साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं.  युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यश के साथ फोटो शेयर की है जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यश (Yash) ने साल 2008 में कन्नड़ फिल्म मोगिना मनसु से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था. यश के करियर के पहली बड़ी हिट फिल्म मोदालासाला थी. उन्होंने इसी फिल्म की लीड एक्ट्रेस राधिका से साल 2016 शादी कर ली. राधिका भी साउथ की लीडिंग एक्ट्रेस हैं. बता दें कि हाल ही में यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2 Teaser) का टीजर रिलीज हुआ. इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं.